अगर सलमान खान ये एक काम कर दे तो बिश्नोई समाज कर देंगा माफ़

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सलमान खान इन दिनों काफी तनाव में चल रहे है क्योकि उनके घर के आगे गोलीबारी हुई थी , इसके पीछे कारण था बिश्नोई समाज . लेकिन अब सलमान खान और उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड सोमी अली ने सोशल मीडिया के माध्यम से बिश्नोई समाज से उनको माफ़ करने की अपील की है . लेकिन बिश्नोई समाज ने भी उनके आगे एक शर्त रख दी अगर सलमान खान एक काम कर दे तो वो उनको माफ़ कर देंगे .

 

सलमान खान के इस काम करने से माफ़ कर देंगा बिश्नोई समाज

 

आपको बता दे की ये मामला आज से कई साल पहले शुरू हुआ था जब सलमान खान एक फिल्म की शूटिंग करने के लिए गए हुए थे . तभी उन्होंने काले हीरण का शिकार कर दिया था जिसके कारण बिश्नोई समाज उनसे नाराज हो गया था उसके बाद सलमान खान के ऊपर केस भी हुआ था .

ये भी पढ़ेसलमान खान ने अपने जीजा आयुष शर्मा के साथ किया गलत , कह डाला इतना कुछ

लेकिन अब उनकी एक्स गर्ल फ्रेंड सोमी अली की अपील के बाद बिश्नोई समाज के प्रधान ने उनको माफ़ करने के लिए एक शर्त उनके सामने रख दी है . बिश्नोई समाज के प्रधान देवेंदर ने कहा की सोमी अली की माफ़ी मायने नहीं रखती बल्कि अगर सलमान खान सबके सामने आकर माफ़ी मांगे तो उनको माफ़ किया जा सकता है .

 

देवेंदर का कहना है की उनको ये काम विधिवत रूप से करना होंगा , सलमान खान को मंदिर में जा कर सबके सामने माफ़ी मागनी पड़ेंगी . और ये भी शपथ लेनी होगी की वो आज के बाद कभी भी कोई गलत काम नहीं करेंगे जो की बिश्नोई समाज को किसी भी प्रकार की ठेस पहुचाहता हो . आपको तो पता ही होंगा की उनके काले हिरण के शिकार के कारण ही बिश्नोई समाज उनसे नाराज हो रहा रहा है और उनकी जान का दुश्मन बना हुआ है .