सब्जी बेचकर पत्नी को बनाया पुलिस अफसर , अब वो प्रेमी के कारण मांग रही तलाक

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों आपने तो सुना ही होगा की कलयुग में सब कुछ उल्टा ही होगा और अब वो बात सही भी साबित हो रही है , पहले तो ज्योति मौर्या का केस सब की जबान पर था . लेकिन अब एक और मामला सामने आ रहा है और वो है प्रयागराज का जहा एक पति सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रहा है . एक आदमी ने अपनी पत्नी को सब्जी बेचकर शिक्षा दिलवाई फिर वो पुलिस में भर्ती हो गयी , लेकिन यही से सब मामला बदल जाता है . उस औरत का एक अन्य पुलिस कर्मी के साथ प्रेम प्रसंग हो जाता है और वो अपने पति को छोड़ने को तयार हो जाती है .

 

सब्जी बेच कर बनाया था पुलिस अफसर

 

प्रयागराज में एक माँ ने अपने बेटे की शादी करवाई की वो अपनी पत्नी के साथ सुखपूर्वक रहेंगा ,पति ने भी अपना फर्ज निभाते हुए अपने पति को शिक्षा दिलवाई . उसके बाद उसकी पत्नी पुलिस की तयारी करने लगी और एक दिन वो पुलिस में भर्ती भी हो गयी , लेकिन उसके बाद उस औरत ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया . हम जिस आदमी की बात कर रहे है उसका नाम है रविंदर और उसकी पत्नी का नाम है रेशमा . अब उस पति ने थाणे में शिकायत दर्ज करवाई है की उसको पत्नी से इंसाफ दिलवाया जाए .

योगी आदित्यनाथ से लगायी इंसाफ की गुहार

 

जब मीडिया वालो ने उससे पूछा की क्या है पूरा मामला तो उसके पति रविंदर ने बताया की वो पुलिस में लगने के बाद उसके पास नहीं रहती है . वो जितना भी पैसा कमाती है सब अपने मायके वालो को देती है , उसकी शादी 2016 में हुई थी तब वो सिर्फ 11 वी कक्षा में थी लेकिन उन्होंने उसको सब्जी बेच कर ग्रेजुएशन करवाई . अब वो कह रही है की में तुम्हारे साथ नहीं रहूंगी और तुम्हारे आँखों आगे शादी भी करुँगी . उन्होंने योगी जी से गुहार लगायी है की उस औरत को पुलिस से निकाला जाए और उसके साथ इंसाफ किया जाए .

Leave a Comment