kareena kapoor

Kareena Kapoor कितनी घमंडी है इन्फोसिस के मालिक ने बताई उनकी हरकत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Kareena Kapoor : बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री है जहा लोग कुछ दिन में इतना पैसा कमा लेते है की राजा बना जाते है , लेकिन जब आदमी के पास पैसा आता है तो घमंड भी आ जाता है . बॉलीवुड के कई कलाकारों को देखा गया है की वो कितने घमंडी होते है और बहुत से पब्लिक इवेंट में ये देखा भी गया है . आपको बता दे की कपूर खानदान के बहुत से लोग फिल्म इंडस्ट्री में है कुछ ने तो नाम बनाया है और कुछ बदनाम हुए है . इनमे से एक नाम जो सबसे ऊपर है वो है करीना कपूर खान का वो इतनी घमंडी है की अपने आगे किसी ओ कुछ समझती ही नहीं .

 

करीना कपूर की खोली पोल इन्फोसिस के मालिक ने

 

करीना कपूर अपनी घमंडी सवभाव के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती है , लोगो से पेश आने का उनका तरीका हमेशा से ही विवादों में रहा है . खुद फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगो ने करीना कपूर को घमंडी कहा है और उनकी हमेशा बुराई ही करी है . लेकिन आज हम करीना कपूर के बारे में एक ऐसे आदमी के मुह से बताएँगे जो की फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ा हुआ नहीं है . हम जिस आदमी की बात कर रहे है वो ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक के ससुर ने बेबो के बारे में जो कहा है वो उनको बिलकुल भी अच्छा नहीं लगने वाला है .

इन्फोसिस ने खोली बेबो की पोल

 

इनफ़ोसिस के सह मालिक नारायणमूर्ति एक सफल बिजनेसमैन तो है ही साथ ही साथ देश के बहुत ही सम्मानित आदमी भी है , उनकी एक विडियो सोशल मीडिया पर काफि वायरल हो रही है . वो एक कॉलेज में घमंड पर काबू पाने के लिए एक लेक्चर दे रहे थे उन्होंने करीना कपूर को लेकर एक किस्सा बताया . उन्होंने कहा की वो एक दिन हवाई जहाज से सफ़र कर रहे थे तो उनकी बगल वाली सीट पर करीना कपूर बेठी थी . लोग करीना कपूर से मिलने आ रहे थे और उनको वो हेल्लो बोल रहे थे लेकिन करीना कपूर ने एक भी आदमी का जवाब नहीं दिया . उन्होंने कहा की जब लोग आपको प्यार दिखा रहे हो तो उनका प्यार से ही जवाब देना चाइये .

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *