गणेश चतुर्थी उत्सव में शाहरुख ने नीता अम्बानी के साथ कर दी ऐसी हरकत जिसे देखकर मुकेश अम्बानी का चढ़ गया पारा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Ganesh Chaturthi 2003 : भारत में पुरे देश में बहुत ही धूम धाम से गणेश चतुर्थी का त्यौहार मनाया जा रहा है , छोटे से लेकर बड़े तक गणेश जी के इस त्यौहार में बहुत ज्यादा खुश दिखाई दे रहे है . ऐसे में बात करे बॉलीवुड की तो वो भी इस त्यौहार को बड़े ही धूम धाम से मना रहे है , लेकिन इस समय सारे बॉलीवुड स्टार मुकेश अम्बानी के घर जा रहे है . कारण ये है की मुकेश अम्बानी ने अपने घर में इस त्यौहार का फंक्शन रखा हुआ है और सभ बॉलीवुड स्टार वहा आ रहे है . लेकिन शारुख खान ने नीता अम्बानी के साथ जो किया उसको देख कर मुकेश अम्बानी का पारा चढ़ गया .

 

शारुख खान ने नीता अम्बानी को लगाया गले

 

दो दिन पहले देश के मशहूर बिज़नस मेन मुकेश अम्बानी ने अपने घर में गणेश चतुर्थी का फंक्शन रखा हुआ था . इस मोके पर उन्होंने सब को बुला रखा था , सूत्रों के अनुसार नेता से लेकर अभिनेता तक सब उनके घर आये थे . बॉलीवुड के मशहूर कलाकार सलमान खान , अनिल कपूर , अमीर खान भी आये हुए थे , साथ ही साथ शारुख खान अपने सब परिवार के घर उनके घर पहुचे थे . उन्होंने पूरा घर इस तरह से सजाया हुआ था जैसे की कोई बहुत बड़ा प्रोग्राम हो . लेकिन इस मोके पर शारुख खान ने करदी ऐसी हरकत की सबकी नजर उन पर चली गयी .


ये भी पढ़ेमुकेश अम्बानी जिस डेरी का दूध पीते है उस दूध की कीमत सुन हमारे तो गले से नहीं उतरेंगा

अम्बानी देखते ही रह गए

 

जब शारुख खान ने मुकेश अम्बानी के घर प्रवेश किया तो वहा पर नीता अम्बानी पहले से ही खड़ी थी , शारुख ने उनको देख कर गले लगा लिया . जिसको देख कर दुसरे लोगो ने अजीब तरह से देखने लगे , इस अवसर पर शारुख खान अपने बेटे और पत्नी के साथ आये हुए थे . सलमान खान भी इस अवसर पर अपनी भतीजी के साथ आये हुए थे और दूसरी तरफ दीपिका पादुकोण अपने पति के साथ . शारुख के बेटे को देख कर दीपिका उनको लाड दिखाने लगी और उनके सर पर हाथ फिराने लगी .

Leave a Comment