Ye Rishta Kya Kehlata Hai : नाटक में आया नया मोड़ , कृष ने उठा दिया इतना बड़ा कदम की रूही को हो गयी जलन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Ye Rishta Kya Kehlata Hai : ये रिश्ता क्या कहलाता में बहुत ही बड़ा उलटफेर होने वाला है और आने वाले दिन में कुछ ऐसा देखने को मिल सकता है जिसको देख कर सब कोई हैरान रह जायेंगा . आपको बता दे की इस नाटक की कलाकार अभिरा एक बार फिर पोदार घर में आ गयी है जिसको देख कर रूही बहुत ही ज्यादा दुखी हो गयी है . लेकिन रूही अच्छे दिल की है वो चाहती है की अभिरा और अरमान का रिश्ता फिर एक बार सही हो जाये . वो चाहती है की वो एक बार फिर उसकी जिंदगी में वापिस आ जाये और सब कुछ ठीक हो जाये .

 

अब आर्यन और कियारा ने कर दिया बड़ा काम

 

ये रिश्ता क्या कहलाता में आज कल जो एपिसोड चल रहे है वो बहुत ही ज्यादा गंभीर है , रूही चाहती है की दादी अभिरा को अरमान से तलाक के पेपर साइन करवाए . क्योकि दादी भी अभिरा को पसंद नहीं करती और ये देखना मजेदार होता है की क्या रूही इस काम में कामयाब होगी या नहीं . लेकिन दूसरी तरफ इस शो के दुसरे कलाकार नहीं चाहते की उन दोनों में तलाक हो इसलिए ये देखा जायेंगा की उनमे तलाक होंगा या नहीं .

 

दादी को भड़का सकती है अभिरा

ये रिश्ता क्या कहलाता में जो दुसरे कलाकार है वो नहीं चाहते की अभिरा और अरमान का तलाक हो इसलिए वो अपनी जी जान लगा देते है . साथ ही वो ये भी कोशिश करते है की तलाक के पेपर किसी भी हालत में साइन ना हो इसलिए वो कलम को छिपा देते है . लेकिन ये हरकत रूही को पता चल जाती है और वो ये बात दादी को बता देती है जिसके कारण उनको बहुत ही ज्यादा गुस्सा आ जाता है .