चार बच्चों की मां को फेसबुक पर हुआ प्यार, भागी अपने प्रेमी के साथ, पर अब रही पछता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आजकल ऐसे बहुत सारे मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें किसी लड़के को किसी लड़की से तो किसी महिला को किसी पुरुष से फेसबुक पर प्यार हो जा रहा है। कई लोग तो इंस्टाग्राम पर भी प्यार कर ले रहे हैं और यह प्यार सिर्फ ऑनलाइन तक ही सीमित नहीं रह रहा है, बल्कि अब सोशल मीडिया का प्यार वास्तविक जीवन में भी उतरने लगा है और कई लोग तो घर छोड़कर अपने सोशल मीडिया के प्यार के साथ फरार हो जा रहे हैं।

वहीं जिन लोगों का घर पहले से ही बसा हुआ है वह भी ऑनलाइन प्यार के चक्कर में आ जा रहे हैं जिनमें से कुछ का प्यार तो सफल हो जाता है और कुछ का प्यार उन्हें कहीं का नहीं छोड़ता है। ऐसा ही एक मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में चल रहा है।

फेसबुक से हुआ प्यार

हम जिस मामले की बात कर रहे हैं, यह मामला बिहार के कटिहार जिले से सामने आया है, जहां पर पहले से ही शादीशुदा और चार बच्चों की एक मां को सोशल मीडिया के माध्यम से एक युवक से चैट करते-करते प्यार हो गया और यह प्यार इस कदर हुआ कि, दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी कर ली, परंतु अब महिला को काफी ज्यादा पछतावा हो रहा है।

बताना चाहते हैं कि, बिहार के कटिहार के मनिहारी के फतेह नगर के एक गांव में एक चार बच्चे की मां को सोशल मीडिया पर लड़के से प्यार हो गया। यह प्यार सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर हुआ। चार बच्चों की मां को सोशल मीडिया पर इस कदर प्यार हुआ कि, वह अपने चारों बच्चों को लेकर के अपने सोशल मीडिया के प्रेमी के साथ फरार हो गई।

4 बच्चों के साथ प्रेमी संग हुई फरार

महिला के फरार हो जाने के बाद उसका पति दर-दर महिला को खोजने के लिए ढूंढ रहा है और थक हार कर प्रशासन से अब अपनी पत्नी को ढूंढने की गुहार लगा रहा है। वही प्रेमी के साथ फरार भी महिला भी अब कहीं की नहीं रही है, क्योंकि उसके प्रेमी ने उसके साथ संबंध स्थापित किया और कुछ दिनों तक शरीर सुख भोगने के बाद उसका प्रेमी भी महिला को छोड़कर फरार हो गया है। ऐसे में अब महिला अपने वर्तमान पति के पास जाना चाहती है परंतु महिला को यह समझ में ही नहीं आ रहा कि आखिर वह कैसे यह बात अपने पति से कहे।