IND vs PAK: पाक मैच से पहले आई बुरी खबर , एक और भारतीय खिलाडी हुआ डेंगू का शिकार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जैसा कि आप जानते हैं कि, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी शुभमन गिल फिलहाल में डेंगू से पीड़ित है और वह अपनी ट्रीटमेंट पहले चेन्नई में करवा रहे थे और अब अहमदाबाद में करवा रहे हैं। अब एक नई जानकारी सामने आ रही है, जिसके अनुसार एक और भारतीय डेंगू की चपेट में आ गया है, जिनका नाम हर्षा भोगले हैं, जो की एक इंडियन कमेंटेटर हैं।

शुभमन गिल

डेंगू की चपेट में आने की वजह से 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत और पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच होने वाला है। उसमें हर्षा भोगले की कमेंट्री नहीं दिखाई पड़ेगी। भारतीय कमेंटेटर के द्वारा ट्विटर के माध्यम से इस बात की जानकारी को शेयर किया गया है और उन्होंने कहा है कि, भारत और पाकिस्तान के मैच को वह काफी ज्यादा मिस करेंगे।

हर्षा भोगले

हर्षा भोगले के द्वारा लिखा गया कि, 14 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान के बीच जो मैच होने वाला है मैं उसे काफी ज्यादा मिस करूंगा। फिलहाल में डेंगू से पीड़ित हो गया हूं और इसी की वजह से मुझे कमजोरी का अनुभव हो रहा है साथ ही मेरा डाइजेस्टिव सिस्टम भी ठीक नहीं है। मैं आशा करता हूं कि, 19 अक्टूबर के पहले में पूर्ण रूप से स्वस्थ हो जाऊं।

शुभमन गिल

अहमदबाद पहुंच चुके हैं गिल

अगर शुभमन गिल को लेकर के बात करी जाए तो फिलहाल में वह अहमदाबाद में मौजूद है। अहमदाबाद में कल अर्थात 14 अक्टूबर को भारतीय टीम का मुकाबला पाकिस्तान के साथ होगा। हालांकि शुभमन गिल इस मुकाबले में मैदान में उतरेंगे या नहीं, इसके बारे में अभी कोई कंफर्म जानकारी सामने नहीं आ पाई है।

शुभमन गिल

स्टार्टिंग के दोनों ही मैच में ईशान किशन रोहित शर्मा के साथ बतौर ओपनर दिखाई पड़े हैं। इशान किशन के द्वारा बांग्लादेश के खिलाफ 47 रन की पारी खेली गई थी और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ गोल्डन डक पर आउट हो गए थे। यदि शुभमन गिल भारत और पाकिस्तान के मैच से पहले स्वस्थ हो जाते हैं, तो मैदान में उतरने की संभावना काफी ज्यादा बढ़ जाएगी और अगर ऐसा होता है, तो यह भारतीय क्रिकेट टीम के लिए प्लस पॉइंट रहेगा, क्योंकि शुभमन गिल पिछले लंबे समय से अच्छी परफॉर्मेंस दे रहे हैं।