प्रकाश राज ने चंद्रयान-3 का उड़ाया मजाक, फैन्स इस तरह ला दी अकल ठिकाने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

प्रकाश राज एक ऐसे एक्टर माने जाते हैं जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर अपनी बेबाक राय व्यक्त करने के लिए भी मशहूर हैं. प्रकाश अपने ट्विटर अकाउंट से हमेशा सत्तारूढ़ सरकार के खिलाफ बयान देते हैं और देश के प्रधानमंत्री मोदी और उनकी नीतियों के प्रति उनकी नफरत से सभी वाकिफ हैं.

इसी बीच उन्होंने ट्वीट द्वारा इसरो के चंद्रमा मिशन पर कटाक्ष किया. लेकिन उन्हें अपनी इस हरकत के कारण सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा हैं.

प्रकाश राज ने उड़ाया चंद्रमा मिशन का मजाक

प्रकाश राज
प्रकाश राज

एक्टर प्रकाश ने अपने ट्विटर अकाउंट से बनियान पहने और चाय डालते हुए एक आदमी का कार्टून शेयर किया और इसके कैप्शन में लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज:- #VikramLander Wowww #justasking द्वारा चंद्रमा से आने वाली पहली तस्वीर.’

प्रकाश के इस ट्वीट के बाद लोगों को ये बात जानने में टाइम नहीं लगा कि उनका पोस्ट मोदी के चायवाला दावे पर कटाक्ष है. जिसके बाद नेटिज़ेंस का ये कहना हैं कि उनकी बीजेपी और प्रधानमंत्री के प्रति अंध नफरत ने उन्हें भारत के वैज्ञानिक मिशन का भी मजाक बना दिया है.

ALSO READ: चंद्रयान-3 के लैंडर पर लगे कैमरे में चांद की खूबसूरत तस्वीरें हुई कैद, वीडियो आया सामने

प्रकाश का ये ट्वीट कुछ ही मिनटों में वायरल हो गया और फिर इंटरनेट कम्युनिटी ने उन्हें राजनीतिक और राष्ट्रीय ट्रोलिंग के बीच अंतर समझाया. लोगों ने एक्टर को बताया कि चंद्रयान 3 प्रोजेक्ट देश का गौरव है और अगर यह सफल हो जाती है  तो भारत चंद्रमा पर उतरने वाला दुनिया का चौथा देश बन जाएगा और दक्षिण क्षेत्र में उतरने वाला पहला देश बन जाएगा.

देखें कैसे लोगों ने प्रकाश राज को सीखाया सबक:-

 

 

 

Leave a Comment