उत्तर प्रदेश के इस छोटी सी लड़की ने कर दिया ऐसा कारनामा , आनंद महिंद्रा ने कर दी जॉब ऑफर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

देश के सबसे सफल बिज़नस मेन आनंद महिंद्रा को कोन नहीं जानता है जो की लोगो की साहयता करने के लिए हमेशा तयार रहते है . महिंदर ग्रुप के चेयरमैन अब एक उत्तर प्रदेश की रहने वाली 13 साल की लड़की के दिमाग पर फ़िदा हो गए है और उन्होंने खुश होकर लड़की को अपनी कंपनी में जॉब ऑफर कर दी है . उस लड़की ने बंदर के हमले से अपने भाई और अपने आप को एलेक्सा  की मदद से बचा लिया , चलिए जानते है पूरा मामला .

 

एलेक्सा की मदद से भगाया बन्दर को

 

दरसल हुआ ये की ये लड़की और उसका भाई अपने कमरे में बेठे हुए थे और तभी एक बन्दर उनके पास आ गया , बन्दर हमला करता इससे पहले ही उस लड़की ने अपना दिमाग लड़ाया . उस लड़की के कमरे में एलेक्सा था उसने उस पर कहा की एलेक्सा कुते की तरह भोको और हुआ भी ऐसा ही उसने कुते की भो भो की आवाज निकाल दी . तभी बन्दर डर कर भाग गया और उस लड़की ने अपने आप और अपने भाई को बन्दर के हमले से बचा लिया .

 

आनंद महिंद्रा ने कर दी जॉब ऑफर

आनंद महिंद्रा उनके इस काम से बहुत खुश हुए है और उन्होंने कहा की आजकल टेक्नोलॉजी का जमाना है और क्या हम टेक्नोलॉजी के गुलाम बनेंगे या फिर स्वामी . लेकिन इस लड़की ने अपने दिमाग से दिखा दिया है की हम इस टेक्नोलॉजी के स्वामी है ना की गुलाम . वो उससे इतना खुश हुए की उन्होंने कहा की ये लड़की जब भी अपनी शिक्षा पूरी करेंगी तो मेरे कंपनी महिंद्रा राइज में काम कर सकती है .