ऋषभ पन्त IPL के लिए कर रहे अपनी जिंदगी से खिलवाड़ , विडियो देख फेंस हुए दुखी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

क्रिकेट के महान खिलाडी  ऋषभ पन्त  ने बहुत ही बुरा समय देखा है जब वो अपनी माँ से मिलने जा रहे थे तब उनको झपकी आ गयी थी और उनका बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया था . वो बहुत समय तक क्रिकेट से दूर रहे है लेकिन फिर उन्होंने अपने आप को रिकवर किया और आईपीएल में वापसी कर ली है . अभी तक उन्होंने चार मैच खेले है और उनके चाहने वाले उनकी फिटनस और खेल पर बहुत ही ज्यादा ध्यान दे रहे है .

 

ऋषभ पन्त कर रहे अपने करियर से खिलवाड़

ऋषभ पन्त की बहुत समय बाद क्रिकेट में वापसी हुई है और उन्होंने चार मैच में बहुत अच्छे रन भी बनाये है , साथ ही साथ वो बहुत ही अच्छी विकेट कीपिंग भी कर रहे है . लेकिन फिर भी उनको देख कर उनके चाहने वाले ये कह रहे है की वो अपने ही करियर के साथ खिलवाड़ कर रहे है . आपको बता दे की ऋषभ पन्त  अपनी टीम के साथ मैदान में प्रक्टिस करते हुए नजर आ रहे थे , साथ ही साथ वो रोहित शर्मा से बात कर रहे थे . लेकिन तभी उनके चाहने वालो का ध्यान उनके घुटने पर गया जहा पर उनकी पट्टी बंधी हुई थी .

 

ऋषभ पन्त नहीं दे रहे फिटनेस पर ध्यान

उनका विडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमे दिख रहा है की वो रोहित शर्मा से बात कर रहे है , तभी सबकी नजर उनके घुटने पर गयी जहा पट्टी बंधी हुई थी . आपको बता दे की उनका एक्सीडेंट जब हुआ था तब उनके घुटने पर चोट लगी थी , वहा पर ही पट्टी बंधी दिखी . लोग पूछ रहे है की क्या डॉक्टर के कहने पर उन्होंने पट्टी बाँधी है और अगर वो पूरी तरह से फिट नहीं है तो वो आईपीएल क्यों खेल रहे है . इस तरह तो अपने करियर को ही दाव पर लगा रहे है और उनको पहले पूरी तरफ से फिट होना चाहिए तभी उनको खेलना चाहिए .