बाबर आजम ने उठाया अपने ही विकेट कीपर पर बल्ला , विडियो वायरल

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Babar Azam Viral Video : वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और अबकी बार ये कप ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को हरा कर अपने नाम कर लिया है . दूसरी तरफ पाकिस्तानी टीम वर्ल्ड कप में अपने सभी मैच हार कर बहुत पहले ही बाहर हो चुकी थी . भारत के हारने पर पाकिस्तान टीम ने बहुत ही मजे लिए , लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान की इस हार का उनके खिलाडियों पर गाज गिर रही है . आपको बता दे की पाकिस्तानी टीम के वतन वापसी लोटने पर बाबर आजम ने कप्तानी से हमेशा के लिए संन्यास ले लिया है . इस समय पाकिस्तान अपने बहुत ही बुरे दौर से गुजर रहा है .

 

बाबर आजम ने उठाया रिजवान के ऊपर बल्ला

जब से पाकिस्तानी टीम अपने वतन वापसी लोटी है उसके बाद से ही टीम में कई बदलाव देखने को मिल रहे है . पहले तो कप्तान ने कप्तानी से संन्यास ले लिया उसके बाद उनके बोलिंग और बेटिंग कोच भी बदल दिए गए है . साथ ही साथ उनके चीफ सिलेक्टर को भी उनके पदों से हटा दिया गया है . क्योकि अबकी बार पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं जित पायी थी . लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमे बाबर आजम रिजवान को बल्ले से मारने के लिए दौड़ रहे है .

 

घरेलू मैच में लिए खिलाडियों ने मजे

दरसल मोहमद रिजवान और बाबर आजम बहुत ही अच्छे दोस्त है और वो एक प्रक्टिस मैच खेल रहे होते है . तभी एक गेंद बाबर आजम के बल्ले से ना लग कर सीधे विकेट कीपर के पास चली जाती है और वो उस गेंद को स्टंप पर मार देता है . इसके बाद वो आउट की अपील भी करता है बस फिर बाबर आजम बल्ला उठा कर रिजवान को मारने के लिए दौड़ पड़ते है . ये सब उन दोनों ने मजाक  में किया था जिसका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और उनके चाहने वाले इस विडियो के काफी मजे लेते हुए दिखाई दे रहे है .