Video : मोहम्मद शमी ने दिखाया बड़ा दिल , बचाई एक आदमी की जान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mohammad Shami : अभी कुछ दिन पहले ही वर्ल्ड कप ख़तम हुआ है और इसमें भारत ऑस्ट्रेलिया के हाथो हार गया था लेकिन इस कप में मुहम्मद शमी ने बहुत ही अच्छा खेल दिखाया था . उन्होंने हर मैच में इतने विकेट लिए जिसके कारण भारत अपना हर मैच वर्ल्ड कप में जित पाया . जैसे वो क्रिकेट के मैदान में आक्रामक दीखते है वैसे ही वो असली जिंदगी में बहुत ही ज्यादा अच्छे इन्सान है . उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा उतार चडाव देखे है जिसके कारण वो एक बहुत ही तजुर्बे कार इन्सान बन गए है , उन्होंने अभी एक ऐसा काम किया है जिसके कारण सब लोग उनकी तारीफ़ कर रहे है .

 

मोहम्मद शमी ने बचाई एक आदमी की जान

आपको बता दे की अभी वर्ल्ड कप ख़तम हो चूका है और इस समय मोहम्मद शमी नैनीताल में है और रिलैक्स दिखाई दे रहे है . आपको बता दे की जब मोहम्मद शमी नैनीताल में घूम रहे थे तो उनके आगे एक गाडी चल रही थी जिस पर एक आदमी सवार था अचानक उसकी गाडी का संतुलन बिगड़ गया था . उस आदमी की गाडी का बैलेंस बिगड़ कर वो निचे उसकी गाडी गिर गयी लेकिन उस गाडी के पीछे शमी की गाडी भी चल रही थी . जब उन्होंने ये सब देखा तो वो तुरंत निचे उतर कर उस आदमी की जान बचाने के लिए कूद पड़े .

मोहम्मद शमी ने इन्स्ताग्राम पर शेयर की विडियो

शमी ने इस घटना की विडियो अपने इन्स्ताग्राम पर शेयर की है और लिखा है की जैसे ये आदमी लकी है वैसे हर कोई लकी नहीं होता . उन्होंने कहा की अगर मेरे गाडी उनके पीछे नहीं होती तो किसी को पता भी नहीं लगता की इस आदमी के साथ कुछ हुआ है . आपको बता दे की इस समय भारतीय टीम टी 20 मैच खेलने में व्यस्त है और उन्होंने अपने बड़े खिलाडियों को कुछ दिनों के लिए आराम दिया है . इसके कारण ही मोहम्मद शमी अपने कुछ समय सुकून के लिए बिता रहे है और उनके साथ ये घटना हो गयी थी .