इस बोलेरो गाड़ी को देख लोग हो रहे हैरान , होशियार से होशियार आदमी भी नहीं पकड पाया चालाकी

Spread the love

आजकल लोग अपनी खुद की वाहन रखने में ज्यादा दिलचस्पी दिखा रहे है। वही लोग भी खुद के लिए नयी -नयी मॉडल की गाड़िया खरीदना काफी पसंद कर रहे है। वही ये अपने घरो के गैराज में खुद के लिए गाड़िया खरीद कर ला रहे है। जिससे की उन्हें कही भी आने -जाने में सुबिधा महसूस हो। वही सभी के गाड़ियों का अपना एक अलग नंबर होता है। जहाँ सभी के गाड़ियों के नंबर प्लेट्स पर अलग-अलग नंबर लिखे होते।



सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक गाड़ी की तस्वीर देख लोगो ने कही ये बात



वही जिस राज्य से ले रहे उसके बारे में लिखा होता है। जिसमे उस राज्य के दो अक्षर होते है, जिससे लोगो को मालूम चल जाता की ये गाड़ी कहा की है। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे गाड़ी की फोटो के साथ उसकी नंबर प्लेट नज़र आ रही है। जिसे अब तक कई लोगो ने देख लिया और वही इसे लकलर अपनी प्रतिकियाये भी देते नज़र आ रहे है, जो की इंटरनेट पर आग की तरह फैली है।

ये भी पढ़ेआनंद महिंद्रा ने दी दिवाली से पहले ख़ुशी , Mahindra XUV 300 कर दी आधे दाम में

एक ही गाड़ी पर दो नंबर



वायरल हो रही तस्वीर में देखा जा सकता इसमें एक बोलेरो गाड़ी दिख रही है। जिनके दो नंबर प्लेट्स पर नज़र डालेंगे, जिसपर लिख गया नंबर प्लेट्स काफी डिफरेंट है। दरअसल, इसी साल 13 जनवरी को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा ने ट्वीटर पर एक पोस्ट साझा किया था। जिसमे उन्होंने लिखा था, ‘यह मेरा भारत है।’ एक बोलेरो दो रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट्स जैसी है।



इस तस्वीर में देख सकते एक बीजी भारत की रोड पर वाइट कलर की एक बोलेरो गाड़ी खड़ी है। जिसपर अलग -अलग संख्या के नंबर प्लेट्स लगे है। जो की काफी अलग है। जहाँ यूजर्स ने इस तस्वीर को देख अपनी -अपनी प्रतिक्रिया दी। जहा एक ने लिखा की हमारे इण्डिया में ऐसा सम्भव नहीं है। वही दूसरे ने कहा की ये तो काफी अलग है, एक ही गाड़ी पर दो नम्बर। एक तीसरे ने हसी वाली इमोजी साझा की। हालाँकि, इसे लोगो के द्वारा काफी देखा जा रहा जिसे देख सभी अपना रिएक्शन देते दिख रहे है।

Leave a Comment