बाबर आजम फसे पुलिस के शिकंजे के इस कारण हो सकती है जेल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कैप्टन बाबर आजम खान अकसर सुर्खियों में बने रहते है। वही इनके फैंस -फॉलोविंग की लिस्ट भी काफी लम्बी है। हालांकि, कभी -कभी वो कुछ ऐसा कर जाते जिसे लेकर वो चर्चा में छा जाते है। अब इस बीच पाक टीम के कप्तान बाबर आजम पर एक बार फिर ट्रैफिक नियम को तोड़ने की पेनल्टी लग गई। मिली जानकारी के अनुसार, तूफानी बल्लेबाज बाबर पंजाब मोटर-वे पर ओवर-स्पीडिंग कर रहे थे। जिस कारण से कराची ट्रैफिक पुलिस ने बाबर आजम पर पेनल्टी लगा दी। वही यह खबर सामने नहीं आई है कि पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम पर कितनी पेनल्टी लगी है।



बाबर आजम ने तोडा ट्रैफिक नियम



हालाँकि, यह फर्स्ट टाइम नहीं है कि जब पाक खिलाडी बाबर आजम पर ट्रैफिक पुलिस ने पेनल्टी लगाई है। इसके पूर्व भी वेलिड नंबर प्लेट न होने के कारण से पुलिस ने बाबर पर फाइन लगाया था। वही बल्लेबाज बाबर आजम की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद यूजर्स ने जमकर उन्हें ट्रोल किया। जहाँ कुछ यूजर्स ने पाकिस्तान खिलाडी बाबर आजम को गैर-जिम्मेदार बताया। वही कुछ लोगो ने कहा ही कानून सबके लिए एक बराबर है।



बता दे कि पाकिस्तान क्रिकेट टीम 27 सितंबर को भारत आ रही। जिसके लिए पाक टीम को इंडिया की भूमि पर कदम रखने का वीजा भी मिल चुका है। पाक टीम अपने विश्व कप की शुरुआत 6 अक्टूबर को नीदरलैंड के खिलाफ करेगी। इस साल विश्व कप की शुरुआत 5 अक्टूबर को हो रही। जिसके लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां कर ली है। पाकिस्तान टीम विश्व कप के लिए भारत आ रही है। गौरतलब है कि, पाकिस्तान टीम को इंडिया के लिए पहले वीजा नहीं मिल रहा था। जहा उन्हे सोमवार को बीजा मिला। पाकिस्तान टीम दुबई से होते हुए 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंचेगी। उसके बाद 29 सितंबर को वह राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप की शुरुआत करेगी।

ये भी पढ़ेबाबर आज़म की पत्नी के आगे करीना कपूर भी पानी भरे

Leave a Comment