जब सलमान ने अपनी बहिन अर्पिता खान को पकड़ा था इस लड़के के साथ कमरे में

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सलमान खान बॉलीवुड के बहुत ही दबंग कलाकारों में से जाने जाते है उनसे कई कलाकार और डायरेक्टर डरते है . लेकिन दूसरी तरफ वह बहुत नरम दिल के आदमी भी है और अपनी बहिन अर्पिता खान को बहुत ही ज्यादा प्यार करते है . आपको बता दे की उनके जीजा का नाम आयुष शर्मा है और सलमान खान के साथ उनकी बहुत ज्यादा बनती भी है . इतना ही नहीं वो दोनों एक फिल्म में काम भी कर चुके है , लेकिन शादी से पहले उनसे एक बड़ा काण्ड कर दिया था .

 

जब सलमान खान ने पकड़ा था अपनी बहिन को आयुष के साथ अकेले

 

आयुष खान ने अर्पिता खान के साथ शादी के बारे में बताया की कैसे अचानक उनकी शादी हो गयी थी , ये बात का खुलासा उन्होंने भारती सिंह के पॉडकास्ट में किया था . उन्होंने कहा की शादी से पहले वो बहुत अच्छे दोस्त थे और उन्होंने कभी शादी के बारे में सोचा भी नहीं था . लेकिन एक दिन में कही जा रहा था तो अर्पिता खान का फ़ोन आया की घर आ जाओ फिल्म  , मैंने कहा की इतने रात को किसी के घर आना सही नहीं है . तो इन्होने कहा की आ जाओ यहाँ पर कोई सोया नहीं है  , तो आयुष शर्मा ने पूछा की क्या उनको खाना मिलेंगा तो अर्पिता खान ने कहा की मिल जायेंगा .

 

अचानक सलमान आ गए थे कमरे में

आयुष शर्मा आगे बताते है की जब हम कमरे में बेठे फिल्म देख रहे थे तो मैंने अर्पिता से पूछा की क्या तुम्हारा भाई सलमान खान तो नहीं आ जायेंगा . तो अर्पिता ने कहा की नहीं वो तो शूटिंग पर गए हुए है तभी अचानक घर की घंटी बजती है और सामने सलमान खान आ जाते है .

 

सलमान खान को देख कर आयुष शर्मा की सिटी पिटी गुम हो जाती है तभी हम एक दुसरे को अपना इंट्रो देते है और तभी सलमान खान अभी आता हु कह कर चले जाते है . इसके थोड़े देर बाद में भी घर से चला जाता हु सलमान खान से दुबारा बिना मिले .

 

फिर अगले दिन अर्पिता खान की बहिन का फोन आता है की तुम्हे सलमान भाई बुला रहे है तो में पूछता हु की क्या बात है है जो बुला रहे है . तो उन्होंने कहा की सलमान खान ने अपनी माँ से पूछा था की अर्पिता खान का कोई बॉय फ्रेंड है क्या तो उनकी माँ सच बता देती है .

घर जाने के बाद सलमान खान उनसे पूछते हो की तू हिमाचल प्रदेश से है क्या तो में बोलता हु की हा , तब वो पूछते है की किस जगह से तो मैंने बताया की मंडी से . तो सलमान खान कहते है की में वहा आया हु तो मैंने बताया की आप वहा नहीं आये अगर आये होते तो हमे पता चल जाता . इसके थोड़े दिन बाद में अपने रिश्ता अर्पिता खान के साथ पक्का कर लेता हु और फिर हमारी शादी हो जाती है .