iPhone 15 के लांच होने से पहले मिल रहा ये iPhone 20 हजार में , देखे ऑफर

Spread the love

ऐसा कोई आदमी नहीं होगा जो की iPhone नहीं खरदीना चाहेंगा , आज यानी 12 सितम्बर को एप्पल कंपनी एक इवेंट में iPhone 15 लांच कर सकती है . आपको तो पता ही है की हर साल एप्पल कंपनी आई फ़ोन का नया वर्जन लांच करती है . इस फ़ोन की काफी समय से प्रतीक्षा थी और कहा जा रहा की ये फ़ोन कई वैरिएंट में उपलब्ध होगा . एप्पल कंपनी आज iPhone 15 ,iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max लांच कर सकती है . लेकिन एक ऐसा ऑफर चल रहा है जहा पर आपको आई फ़ोन बहुत ही सस्ते दामो में मिल जायेंगा

 

iPhone 13 में मिल रहा भारी डिस्काउंट

 

आपको बता दे की एप्पल कंपनी ने बहुत समय से मिनी आई फ़ोन बनाना बंद कर दिया है , और उनका iPhone 13 इस मिनी वर्जन में था . इसलिए कंपनी ने ये फैसला लिया है की अब इस फ़ोन का प्रोडक्शन बंद कर दिया जायेंगा . ऐसी में iPhone 13 के दामो में भारी डिस्काउंट मिल रहा है , लेकिन ये फ़ोन फ़िलहाल फ्लिप्कार्ट पर मिल रहा है .

 

कम कीमत में iPhone खरीदने का आखरी मोका

 

जैसा की आपको पता है है की आज कंपनी iPhone 15 लांच कर देगी और दूसरी तरफ iphone 13 बंद कर देंगी . तो कंपनी ने ये फैसला लिया है की आई फ़ोन 13 आपको बहुत ही कम कीमत में मिल सकता है . सूत्रों के अनुसार आपको ये फ़ोन 20 हजार की बहुत ही मामूली कीमत में मिल जायेंगा . जब कंपनी ने इस फ़ोन को लांच किया था तो इसकी कीमत 69 हजार के करीब थी , लेकिन उत्पादन बंद करने के कारण अब ये फ़ोन आपको बहुत ही सस्ते में मिल जायेंगा . इस फ़ोन में बहुत से जबरदस्त फीचर है जो की किसी भी दूसरी कंपनी के मोबाइल में मिलना मुश्किल ही है .

Leave a Comment