MS Dhoni Viral Video : जानिये क्यों महिंदर सिंह धोनी ने फेंस से ऑटोग्राफ के बदले मांगी चॉकलेट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

MS Dhoni Viral Video : महिंदर सिंह धोनी क्रिकेट से सन्यास लेकर अपनी जिंदगी का लुत्फ़ उठा रहे है , उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत ज्यादा संगर्ष किया है . अब वो जिंदगी को पूरी तरह जीना चाहते है इसलिए जैसे दुसरे खिलाडी सन्यास लेने के बाद दुसरे काम पकड़ लेते है लेकिन धोनी ने ऐसा नहीं किया . आज कल वो अपना टाइम स्पेंड करने के लिए अमेरिका गए हुए है और अपनी जिंदगी को खुले तौर पर जी रहे है . उनका एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इस विडियो की काफी तारीफ़ भी कर रहे है .

 

धोनी ने मांगी जब फेंस से चॉकलेट

 

धोनी अभी फ़िलहाल अपने परिवार के साथ अमेरिका के टूर पर है और अपनी पत्नी और बच्चो के साथ अपना समय बिता रहे है . अभी थोड़े दिन पहले उनकी फोटो और विडियो आई थी जिसमे वो अमेरिका के पूर्व राष्टरपति डोनाल्ड ट्रम्प के साथ गोल्फ खेलते हुए नजर आ रहे थे . जब लोगो ने वो विडियो देखि तो उनको देख कर बहुत हैरानी हुई और लोग कहने लगे की डोनाल्ड भी धोनी के बहुत बड़े फेन लगते है . लेकिन उनका एक दूसरा विडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे वो एक फेंस से ऑटोग्राफ के बदले चॉकलेट मांगते हुए नजर आ रहे है .

बहुत बार देखा जा चूका है ये विडियो

 

दरसल ये विडियो एक आदमी ने ट्वीटर पर शेयर की है जिसमे एक आदमी धोनी से ऑटोग्राफ मांगते हुए नजर आ रहे है . धोनी उस से कागज लेकर अपने चॉकलेट बॉक्स पर ऑटोग्राफ देने लगते है , और गलती से ऑटोग्राफ के साथ वो चॉकलेट भी दुसरे आदमी को दे दी . तब धोनी उस आदमी से कहते है मेरी चॉकलेट बॉक्स तो वापिस कर दो , उनकी इस बात को सुन कर सब हसने लगते है . उनकी इस विडियो को लाखो पर देखा जा चूका है और उनके चाहने वाले धोनी की तारीफ़ करते नहीं थक रहे है . किसी ने कहा की धोनी का दिल आज भी बच्चे जैसा ही है .

Leave a Comment