Jawan Movie First Day Collection : ग़दर पर भारी पड़ी शारुख खान की जवान , कमा लिए करोड़ो

Spread the love

Jawan Movie First Day Collection  : कल यानी 7 सितम्बर को शारुख खान और नयनतारा की फिल्म जवान बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हो गयी है . इस फिल्म ने रिलीज़ होते ही बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ने शुरू कर दिए है , सूत्रों के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन ही अच्छी कमाई कर डाली है . ये भी कहा जा रहा है की शारुख खान की पठान फिल्म का जवान फिल्म रिकॉर्ड तोड़ देंगी . इस फिल्म ने पहले दिन कितने पैसे कमाए ये डाटा सामने आ चूका है , और इसी से लोग अंदाजा लगा रहे है ये फिल्म बहुत बड़ी ब्लाक बस्टर साबित होने वाली है .

 

पहले दिन कमाए इतने रुपये जवान फिल्म ने

 

आगे बढ़ने से पहले आपको ये बता दे की इस फिल्म को बनाने में में ज्यादा पैसा खर्च नहीं हुआ है , एक अनुमान के अनुसार शारुख खान की ये फिल्म 300 करोड़ रुपये में तयार हुई है . इस फिल्म में शारुख खान के बहुत से रोल है जो सारे रोल अलग अलग तरीके से शारुख खान ने किये है . ये भी एक अंदाजा लगाया जा रहा है की शारुख खान की ये फिल्म अमिताभ बच्चन की फिल्मो की कॉपी है . आपको बता दे की शारुख अपने आप को अमिताभ बच्चन जैसा दिखाना चाहते है और उनके जैसा ही सुपर स्टार का टैग लगवाना चाहते है .

पहले दिन ही जबरदस्त कमाई जवान फिल्म की

 

शारुख खान की फिल्म जवान ने पहले दिन ही 65 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है , जो की पहले दिन के हिसाब से बहुत ज्यादा है . ऐसा तो सनी देओल की ग़दर फिल्म ने भी पहले दिन इतनी कमाई नहीं की होगी . और अगर इस तरह से इस फिल्म का कलेक्शन चलता रहा तो ये फिल्म ग़दर क्या हर फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ देंगी . शारुख खान अपनी इस फिल्म को हिट करवाने के लिए सब मुमकिन कोशिश कर रहे है . इतना ही नहीं वो मंदिर मंदिर जाके भगवान से मन्नत भी मांग रहे है ताकि ये फिल्म हिट हो सके .

Leave a Comment