शारुख खान की जवान फिल्म का डायलॉग जुड़ा है बेटे आर्यन खान से , जानिये कैसे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Jawan Film Dialogues : जैसा आप लोगो को पता है की शारुख खान की फिल्म जवान (Jawan ) कल 7 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी है . लोग सिनेमाघरों में जा कर इस फिल्म को देख रहे है , इस फिल्म का कुछ अगर चर्चा में है तो वो है इस फिल्म के डायलॉग . लोग कह रहे है की बेटे के हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर का डायलॉग आर्यन खान मामले से जुड़ा है . उधर इस मामले के अफसर समीर वानखेड़े को भी राहत मिली है , ये कहा जा रहा था की आर्यन खान को फ़साने के लिए उन्होंने 25 करोड़ की घुस ली थी .

 

फिल्म जवान का क्या है समीर वानखेड़े से कनेक्शन

 

शारुख खान अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए अब मंदिर और भगवान की शरण में जा रहे है यानी वो मंदिरों में घूम रहे है . इसी बीच कल 7 सितम्बर को जवान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज़ भी हो गयी . इस फिल्म के जो डायलॉग है उनको कई मामलों से जोड़ कर देखा जा रहा है . आपको याद होगा पिछले दिनों आर्यन खान मामला चर्चा में आया था जिसमे समीर वानखेड़े फास गए थे . तो इस फिल्म में एक डायलॉग है जिसमे किरदार को शारुख खान कहते है की बेटे को हाथ लगाने से पहले बाप से बात कर .

jawan

दुसरे डायलॉग जुड़े है किसान आन्दोलन से

 

शारुख खान ने अपनी जवान (Jawan ) फिल्म को पिछले दिनों गर्म रहे राजनितिक मामलो से जोड़ कर हिट करवाने को सोची है . इसमें एक डायलॉग है तुम्हारे बाप के 40 करोड़ माफ़ और ट्रेक्टर पर 13 परसेंट ब्याज भी काफी चर्चा में है . लोग इस मामले को किसान आन्दोलन से जोड़ कर देख रहे है . सोशल मीडिया पर जब फिल्म के डायलॉग वायरल हुए तो समीर वानखेड़े ने भी ट्विटर पर जवाब दिया की “मैंने आग का स्वाद लिया है और हर उस पुल की राख पर डांस किया है जिसे मैंने कभी जलाया है मेरे को किसी का डर नहीं ” .

Leave a Comment