युजवेंद्र चहल ने किया गलत काम टीम इंडिया छोड़ शामिल हुए दूसरी टीम में

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Yazvendra Chahal : इस समय श्री लंका में और पाकिस्तान में एशिया कप 2023 चल रहा है और सभी टीम अपना बेस्ट देने की कोशिश कर रही है . दूसरी तरफ वर्ल्ड कप 2023( World Cup 2023) के लिए भारतीय टीम का एलान हो चूका है और इस टीम में कुल मिला कर 15 मेम्बेर्स है . भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड ने अपनी तरफ से एक बेस्ट टीम चुनी है वर्ल्ड कप के लिए . लेकिन एक फैसले से सबको बहुत बड़ा अचम्भा हुआ है और वो है युजवेंद्र चहल को टीम में ना शामिल किये जाने से .

 

चहल ने भारतीय टीम छोड़ने की घोषणा

 

युजवेंद्र चहल को टीम में ना शामिल किये जाने से उनके चाहने वाले बहुत नाराज है और वो सोशल मीडिया के माध्यम से अपना गुस्सा दिखा रहे है . लेकिन दूसरी तरफ चहल ने भी एक बहुत बड़ा कदम उठा लिया है जो की भारतीय टीम के लिए निराशाजनक है . चहल अब भारतीय टीम से ना खेल कर दुसरे देश की टीम की तरफ से खेलंगे , ये फैसला खुद युजवेंद्र चहल ने खुद लिया है .

 

चहल खेलंगे दूसरी टीम की तरफ से

 

युजवेंद्र चहल को वर्ल्ड कप 2023 (World Cup 2023) में ना लिए जाने पर उन्होंने एक बड़ा फैसला लिया है और वो है अब वो कभी भारतीय टीम की तरफ से नहीं खेलेंगे . बल्कि वो अब इंग्लिश क्रिकेट काउंटी की तरफ से खेलना करेंगे ये उस टीम में उनका पहली बार होगा .

ये फैसला चहल ने वैसे ही नहीं लिया है बल्कि उन्होंने बहुत सोच समझ कर लिया है क्योकि उनको इस साल यानी 2023 में सिर्फ एक या दो मोके मिले है . चहल का कहना है की आदमी जो भी सोचता है उसके अनुसार कभी भी वैसा नहीं होता . में हमेशा अच्छा खेलता रहूँगा और एक दिन अपनी काबलियत के दम पर दुबारा भारतीय टीम में अपनी जगह बना पाऊंगा . वैसे भी चहल को वर्ल्ड कप में ना लेने से उनके चाहने वालो के चेहरों पर मायूसी है .

Leave a Comment