ketrina kaif

मैं कोई बच्ची नही हूँ, कहकर 21 साल बाद झलका कैटरीना का दर्द

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

कैटरीना कैफ बॉलीवुड की सबसे खुबसुरत एक्ट्रेस में एक मानी जाती है. इनकी फिल्मो को लोग काफी ज्यादा पसंद करते है. आज इन्हें बॉलीवुड में आये 21 साल पुरे हो गये है और अबतक इन्होने हमे कई तरह सुपरहिट फिल्मे दी है. लेकिन अब कैटरीना अपने 21 साल के करियर के बारे में खुलकर बात करती नजर आ रही है. उनका कहना है कि वो उन गलतियों को नही करना चाहती है जो उन्होंने बार बार जिन्दगी में की थी. कैटरीना खुद को दर्शको के सामने एक नये तरीके से पेश करना चाहती है.

हाल में कैटरीना कैफ की फिल्म मेरी क्रिसमस आई है, जिसमे वो साउथ सुपरस्टार विजय सेतुपति के साथ दिखाई दी है. फिल्म एक क्राइम थ्रिलर थी जिसे दर्शको ने काफी पसंद भी किया है. इस दौरान उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने करियर के बारे में बात की है. जिसमे उन्होंने बताया कि वो अब काफी कम फिल्मे साइन कर रही है और इसकी वजह भी उन्होंने लोगो के सामने रखी है.

केटरीना का दर्द आया सामने

कैटरीना ने कहा कि वो पुराने ढर्रो को अब नये तरीकों से रखना चाहती है. वे अब किसी भी भूमिका कोफिर से दोहराना नही चाहेगी. उनका कहना है कि वो खुद को बहुत ज्यादा रिपीट नही करती है. क्योंकि कुछ सीन्स ऐसे है जिन्हें वो काफी बार कर चुकी है, और उनसे अब वो उब चुकी है.

ketrina

उनका कहना है कि जैसे मैं उन एक जैसे सीन्स को कर करके उब गयी हूँ, मुझे लगता है दर्शक भी इन सीन्स को देखकर बोर हो गये होंगे. उनका कहना है कि ये एक तरीके का ट्रैक है जिसपर वो अब चलने की कोशिश कर रही है. वे कुछ नया करना चाहती है और खुद को कुछ नया देना चाहती है.

कैटरीना ने ये भी कहा कि अब वो कोई 21 साल की लडकी नही है जो बार बार गलतियाँ करती जाए. वो बड़ी हो चुकी हैओर उन्हें बहुत कुछ बदलने की जरूरत है. वे फिल्म इंडस्ट्री में अब पुरानी हो गयी है. और गलतियाँ तब होती है जब आप इसमें नये नये एंटर होते है और उपर से आपकी उम्र भी कम होती है.

बात करे अगर कैटरीना कैफ के करियर की तो उन्होंने 21 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में बूम फिल्म से डेब्यू किया था. ये फिल्म साल 2003 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म के बार कैटरीना कैफ को कई बड़ी फिल्मो में देखा गया जिसमे से ज्यादातर फिल्मे सुपरहिट रही.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .