mamata banerjee injured
mamata banerjee injured

Mamata Banerjee : ममता को लेकर आई बुरी खबर , प्रधानमंत्री ने भी शोक जताया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mamata Banerjee :  थोड़े ही दिनों बाद चुनाव आने वाला है और नेताओ के अपने ड्रामे चालू हो गए है , इसी कड़ी में बंगाल की मुख्यमंत्री ममता को लेकर खबर आ रही है . ये खबर आई है की उनके सर पर सीरियस चोट लगी है इस बात की खबर उनकी ही पार्टी ने दी है . ताजा खबर मिलने तक ममता बेनर्जी को हॉस्पिटल में लेजाया गया था और वहा उनके सर पर 4 टाँके लगाये गए और उनके सर पर पट्टी भी लगायी गयी है .

प्रधानमंत्री ने  ममता बनर्जी की स्वस्थ होने की कामना

जब प्रधानमंत्री नरेंदर मोदी को इस खबर का पता लगा तो उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ममता के जल्दी से ठीक होने की कामना की है . ममता बनर्जी की एक विडियो भी सामने आया है जिसमे उनके सर पर खून निकलता हुआ दिखाई दे रहा है और उसको सरकारी हॉस्पिटल ले जाया गया था .

ये खबर आ रही है की जब वो अपने काली घाट के आवास पर घूम रही थी तब वो निचे गिर गयी और उनके सर पर चोट लग गयी थी . निचे गिरते ही उनके सर से खून निकल आया था तब उनको जल्दी से पास के ही हॉस्पिटल में लेजाया गया , उनकी पार्टी ने एक्स पर इसकी फोटो जारी की ममता की .

कई लोग ये कह रहे है की ममता का चुनावी स्टंट है क्योकि जब भी चुनाव पास में आते है वो किसी ना किसी प्रकार अपने आपको चोटिल कर लेती है ताकि उनको सहानभूति मिल सके . दुसरे कई पार्टियों के नेताओ ने भी उनके जल्दी ही स्वस्थ होने की कामना की जिसमे चंद्रबाबू नायडू भी शामिल है . उनके सर पर गहरा घाव देखा जा सकता है और उनके ऊपर टाँके भी लगा दिए गए है .

About admin