bihar principal
bihar principal

दिन में क्लास रात को बेडरूम बिहार की प्रिंसिपल ने बनाया स्कूल को अयाशी का अड्डा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Bihar : हमारा देश बहुत ही विचित्र है यहाँ पर कब क्या हो जाये कोई कह नहीं सकता , हमें आये दिन ऐसी खबर मिलती है जिस पर विश्वाश करना मुश्किल होता है . ऐसा ही एक मामला बिहार के एक स्कूल से सामने आ रहा है जहा महिला प्रिंसिपल ने ऐसा कारनामा किया जिसको सुन कर सब हैरान है . ये तो मामला कभी सामने नहीं आता अगर लोग शिकायत या फिर DM छापा नहीं मारते .

महिला प्रिंसिपल ने बनाया स्कूल को अयाशी का अड्डा

एक अख़बार के अनुसार बिहार के जमुई जिले की एक महिला अध्यापक ने स्कूल को अपना घर ही बना लिया यही नहीं उसमे उन्होंने टीवी , बेड यहाँ तक की फ्रिज वगेरा सब रख लिया है . जिस इलाके में ये स्कूल है वो मावोवाद इलाका है और उस स्कूल की प्रिंसिपल का नाम शिला है .

जब उनसे इस बारे में पूछताछ की गयी तो उन्होंने कहा की वो बेघर है और गाव के पास ही उनका घर बन रहा है . इसलिए जब तक उनका घर नहीं बन जाता है तब तक वो स्कूल को ही अपना आशियाना बनाया हुआ है . उन्होंने कहा की उन्होंने स्कूल पर कब्ज़ा नहीं किया है , वो बताती है की उनके स्कूल में 150 बच्चे है और स्कूल में कमरों की कमी की वजह से तीन कमरों में ही सब क्लास चलती है .

जिला शिक्षा अधिकारी करेगे कारवाई

शिला ने स्कूल को अपना आशियाना तो बना लिया है साथ ही साथ घर के निर्माण में होने वाले समान को भी स्कूल में रखवाया है . इतना ही नहीं महिला प्रिंसिपल के पति ने स्कूल के बच्चो से मजदूर का काम भी करवाया है , ये मामला जब जिला शिक्षा अधिकारी के सामने आया तो उन्होंने कहा की इसकी जाच चल रही है . अगर महिला प्रिंसिपल की गलती पायी तो उनके ऊपर कारवाई की जाएँगी . उधर महिला का कहना है मैंने सोचा था जब घर निर्माण पूरा हो जायेंगा तब में स्कूल से सामान उठा लुंगी लेकिन अब लोगो की आपति के कारण पहले ही उठा लुंगी .

About admin