Neeraj Chopra Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है नीरज चोपड़ा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

हाल ही में नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड मेडल जीतकर एक बार फिर भारत का नाम गर्वित कर दिया है। बता दे कि वह वर्ल्ड एथलेटिक्स चैंपियनशिप में गोल्ड जीतने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बन गए हैं। भारत के युवा नीरज चोपड़ा ने अपने प्रतिभा से केवल देश में बल्कि टोक्यो ओलंपिक 2020 (tokyo Olympics 2020) में भी गोल्ड जीतकर पूरे देश का नाम रोशन किया है।

नीरज चोपड़ा

यही कारण है कि भारत के युवा जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। साथ ही उनकी ब्रैंड वैल्यू भी बड़ी है जिसके बाद उनके नेट वर्थ में भी काफी ज्यादा बढ़ोतरी आई है। बता दे कि नीरज चोपड़ा के पास कई महंगी कारों का कलेक्शन है साथ ही आलीशान घर भी है।

नीरज चोपड़ा

25 साल के युवा नीरज चोपड़ा के पास हरियाणा के पानीपत में एक आलीशान घर है। बता दे कि यह घर तीन मंजिला है। जो देखने में बेहद ही आकर्षक लगता है। साथ ही नीरज चोपड़ा महंगी गाड़ियों का शौक भी रखते हैं। नीरज चोपड़ा के पास मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हार्ले डेविडसन 1200 रोडस्टर (harley davidson 1200 roadster)  है जिसकी कीमत तकरीबन 11 लख रुपए है।

नीरज चोपड़ा

इसके अलावा नीरज चोपड़ा के पास स्पोर्ट्स कार फोर्ड मस्टेंग (ford mustang) है जिसकी कीमत 93 लाख रुपए से लेकर 1 करोड़ के बीच में है। वहीं नीरज चोपड़ा के पास एक और लक्जरी एसयूवी रेंज रोवर स्पोर्ट (Range Rover Sport)  भी है। जिसकी कीमत 1.98 से लेकर 2.22 करोड रुपए के बीच है। वही नेट वर्थ की बात की जाए तो कई महंगे महंगे ब्रांड के साथ नीरज चोपड़ा ने करार किया हुआ है ऐसे में उनकी कुल नेटवर्क 33 से 35 करोड रुपए के बीच है।

Leave a Comment