सचिन तेंदुलकर के घर के बाहर विधायक बच्चू ने किया विरोध प्रदर्शन, भारत रत्न वापस करने की भी उठी मांग

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज के समय में किसी भी प्रोडक्ट या ऑनलाइन गेम इत्यादि का प्रचार करने के लिए कंपनियां बड़ी-बड़ी सेलिब्रिटी से अपना विज्ञापन करवाती है। वहीं कई बार इस विज्ञापन का लोग जमकर विरोध करते हैं। ऐसा ही कुछ भारतीय पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर के साथ भी हो रहा है। आइए अब हम आपको विस्तार से बताते हैं।

सचिन तेंदुलकर

दरअसल सचिन तेंदुलकर एक ऑनलाइन गेम का प्रचार कर रहे थे। जिसका “प्रहार जनशक्ती पक्ष” के विधायक बच्चू कडू ने अपना समर्थकों के साथ सचिन तेंदुलकर के बांद्रा स्थित आवास के सामने विरोध प्रदर्शन किया। साथ ही सचिन तेंदुलकर से भारत रत्न वापस करने की भी मांग उठाई है।

सचिन तेंदुलकर

दरअसल विधायक बच्चू कडू और उनके समर्थकों का कहना है कि सचिन तेंदुलकर  ऑनलाइन गेम का प्रचार कर रहे हैं उनसे युवाओं को गलत दिशा मिल रही है। ऐसे में उन्हें अपना भारत रत्न पुरस्कार भी वापस कर देना चाहिए। इसके अलावा विधायक बच्चू कडू ने चेतावनी भी दी है कि यदि सचिन तेंदुलकर ऑनलाइन गेमिंग के विज्ञापन से बाहर नहीं निकलते हैं तो हम आने वाले गणेश उत्सव के दौरान जिस जिस गणेश पंडाल में उनका यह विज्ञापन प्रदर्शित होगा। वहां पर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

सचिन तेंदुलकर

बता दे कि विरोध प्रदर्शन के चलते उन्होंने सचिन तेंदुलकर के बांद्रा स्थित आवास के सामने काफी देर तक अपने समर्थकों के साथ नारेबाजी भी की। हालांकि प्रदर्शन के बाद महाराष्ट्र पुलिस ने विधायक बच्चू कडू और उनके समर्थकों को प्रदर्शन स्थल से अपने हिरासत में ले लिया। वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दे की प्रहार जनशक्ती पक्ष के विधायक बच्चू महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के समर्थक हैं। हालांकि अभी तक सचिन तेंदुलकर की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। उन्होंने विवादित विज्ञापन को लेकर अपनी ओर से अभी कुछ भी नहीं कहा है।

Leave a Comment