पाक वालो ने आदमी भेजा चाँद पर पहुच गया नरक , विडियो हो रहा वायरल

Spread the love

अभी थोड़े दिन पहले भारत ने अपना चंद्रयान 3 चाँद की सतह पर भेजा था और उसने वहा सफलतापूर्वक लैंड भी कर लिया था . इस कामयाबी के बाद इसरो और भारत की हर तरफ वाह वाही हो रही थी . लेकिन एक देश को मिर्ची लगना लाजमी था और वो है हमारा पडोसी पाकिस्तान . पाकिस्तान की मीडिया ने इस कामयाबी का बहुत हो हला मचाया और भारत को टारगेट किया , लेकिन दूसरी तरफ पाकिस्तान के एक आदमी का विडियो बहुत वायरल हो रहा है .

 

भेजा था चाँद पर पहुच गया कही और

 

ये विडियो पाक वालो ने सोचिया मीडिया पर शेयर किया हुआ है और इसको देख कर लोगो का ध्यान इस और गया . जिसने भी ये विडियो देखा वो अपनी हसी नहीं रोक पाया और उसने जम कर इस विडियो के मजे लिए है . ये विडियो कंप्यूटर द्वारा बनाया गया है और इसमें पाकिस्तान का एक आदमी को चाँद पर जाते हुए दिखाई दे रहा है .

लोग मजे ले रहे इस विडियो के

 

ये विडियो पाकिस्तान के टिक टोक चलाने वाले आदमी नादिम ने बनाया है उसने विडियो को जिस तरह से एडिट किया है वो काबिले तारीफ़ है . इसमें एक पाकिस्तान युवक चाँद पर जाने की कोशिश करते हुए राकेट नुमा चीज़ पर बेठ जाता है लेकिन वो चाँद की जगह नरक में चला जाता है . फिर कुछ पाकिस्तान के लड़के उसको चाँद पर जाने का सही रास्ता बता रहे है , इस विडियो को देख कर लोग बहुत ज्यादा मजे ले रहे है .

Leave a Comment