पतंजलि ने किया सिम कार लांच ऐसे मिल सकता है 1 साल का मुफ्त रिचार्ज

Spread the love

बाबा रामदेव ने कुछ सालो पहले पतंजलि कम्पनी की शुरवात की थी और तब से वो हर एक प्रोडक्ट बना रही है चाहे वो दवाई हो या फिर रोज इस्तेमाल होने वाली चीज़े . अब ये बड़ी खबर आ रही है की पतंजलि ने अब सिम कार्ड के फील्ड में भी कदम रख दिया है और अब वो बड़ी बड़ी कंपनी को टक्कर देने वाली है . पतंजलि ने अपने सिम कार्ड को बेचने के लिए बहुत ही बड़ा ऑफर दिया है जिससे लोगो को बहुत फायदा होने वाला है .

 

पतंजलि सिम में मिलेंगा 1 साल का मुफ्त रिचार्ज

 

पतंजलि ने अपने सिम कार्ड को लांच और मशहूर करने के लिए कुछ ऑफर दिए है जिसका लाभ आपको मिल सकता है . शुरवात में कंपनी एक साल का मुफ्त रिचार्ज देने जा रही है जिसमे आपको इन्टरनेट डाटा और मुफ्त कालिंग की सुविधा मिलेंगी . कंपनी शुरवात में आपको 2 GB इन्टरनेट डाटा देंगी जिसके लिए आपको कोई भी पैसा नहीं देना होगा .

 

अब आप सोच रहे होंगे की पतंजलि का सिम आपको कहा मिलेंगा तो आपको बता दे की बी एस एन एल के पास अभी पतंजली के सिम आपको मिलेंगे . जब लोग इसका इस्तेमाल करना शुर कर देंगे फिर आपको हर एक दुकान पर इनके सिम मिल जायेंगे . अब आने वाले समय में देखना होगा की ये बाबा रामदेव का सिम कितना दूसरी कंपनी को टक्कर दे सकता है या फिर नहीं दे सकता .