शोएब मलिक ने क्यों छोड़ा सानिया मिर्जा को वजह आई सामने

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

आप सब को पता ही है की आज से कई सालो पहले सानिया मिर्जा ने हिंदुस्तान को छोड़कर पाकिस्तान में शोएब मलिक के साथ शादी कर ली थी . बहुत समय उनके बीच में सब कुछ अच्छा चल रहा था लेकिन अचानक उनके पति शोएब मलिक ने उनको छोड़कर सना मलिक के साथ शादी करके सबको हैरान कर दिया है . ये खबर सुनने के बाद लोग ये सोच रहे है की आखिर ऐसा क्या हो गया था जो शोएब मलिक ने सानिया मिर्जा को छोड़ दिया था .

 

इस कारण छोड़ा शोएब ने सानिया मिर्जा को

 

आपको बता दे की शोएब मलिक ने अपने सोशल मीडिया पर जब अपनी तीसरी शादी की फोटो डाली तो सब हैरान हो गए . लोग ये सोचने पर मजबूर हो गए की उनके बीच में आखिर तलाक का क्या कारण रहा होगा . इसी बीच पाकिस्तान के एक अख़बार ने उनकी तलाक की वजह को सामने लाया है .

 

अख़बार के अनुसार शोएब मलिक काफी रसिया किसम के आदमी है और वो अपनी बीवी को छोड़कर दूसरी औरतो पर डोरे डालते रहते थे . सानिया मिर्जा ने अपने पति को काफी बार समझाया की ऐसा करना गलत है लेकिन शोएब मलिक ने उनकी किसी बात पर ध्यान नहीं दिया और आख़िरकार सानिया मिर्जा ने मलिक के साथ तलाक ले लिया .

ये भी पढ़े : सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने इस अभिनेत्री के साथ रचाई शादी

आपको बता दे की मलिक की तीसरी शादी में उनके परिवार के लोगो ने भी आना सही नहीं समझा यही नहीं बल्कि मलिक की बहिन भी सानिया को छोड़कर तीसरी शादी करने के खिलाफ थी . इसी बीच शोएब ने भी सानिया मिर्जा के साथ तलाक की बात को स्वीकार किया है और बहुत लोगो ने उनकी तीसरी शादी के लिए उनको शुभकामनाये दी है .