सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने इस अभिनेत्री के साथ रचाई शादी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सानिया मिर्जा ने थोड़े साल पहले इंडिया में ना दूल्हा देख कर पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी कर ली थी थोड़े टाई तो उनकी शादी ठीक ठाक चली थी . लेकिन अब थोड़े दिन से उनके बीच में तलाक की खबरे जोर पकड़ रही थी , लेकिन इसी बीच खबर ये आ रही है की शोइब मलिक ने तीसरी शादी कर ली है . उन्होंने अभिनेत्री सना जावेद के साथ शादी की तस्वीरो को सोशल मीडिया पर शेयर किया . आपको बता दे की थोड़े ही दें पहले शोएब मलिक ने अभिनेत्री को उनके जन्म दिन पर विश किया था .

 

14 साल पहले की थी सानिया मिर्जा ने शोएब के साथ शादी

 

आपको बता दे की सानिया मिर्जा जो की बहुत ही मशहूर इंडियन टेनिस खिलाडी है उन्होंने 14 साल पहले शोएब मलिक से शादी की थी . शादी के बाद सब ठीक ठाक चल रहा था और उनका शादी के 8 साल बाद एक लड़का भी हुआ था जिसका नाम इजहान है . लेकिन फिर उनके बीच झगडे होने लगे थे जिसके कारण उनके बीच तलाक की खबर भी सोशल मीडिया पर आई थी . अब शोएब मलिक ने सना जावेद के साथ शादी करके सबको हैरान तो कर ही दिया है साथ ही साथ सानिया मिर्जा को बिलकुल तोड़ ही दिया है .

 

सानिया मिर्जा और शोएब के तलाक की होनी है पुष्टि

शोएब मलिक की तीसरी शादी देख कर सानिया मिर्जा को बहुत ही ज्यादा धक्का मिला है और वो बिलकुल ही टूट गयी है . उन्होंने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट किया और उसमे लिखा है की शादी करना मुश्किल है , तलाक लेना मुश्किल है , मोटा होना मुश्किल है और पतला होना भी मुश्किल है . इस पोस्ट से उनकी मन का अंदाजा लगाया जा सकता है की वो शादी करने के बाद कितना पछता रही है .

ये भी पढ़े  : सानिया मिर्जा को मिल गया सबक , हो गयी अपने पाकिस्तान पति से अलग

1 thought on “सानिया मिर्जा को छोड़ शोएब मलिक ने इस अभिनेत्री के साथ रचाई शादी”

Comments are closed.