Ratan Tata को लेकर आई बुरी खबर हो नहीं रहा किसी को विश्वाश

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Ratan Tata : देश का सबसे पूरा अमीर घराना टाटा घराना है और उनके करता धर्ता है रतन टाटा ( Ratan Tata ) जो की दिल के बहुत अच्छे आदमियों में से जाने जाते है . उनकी अगर कभी भी तबियत ख़राब हो जाती है तो सारा का सारा देश चिंतित हो जाता है , लेकिन अब उको लेकर एक और खबर आ रही है . सूत्रों से खबर आ रही है की रतन टाटा को एक आदमी द्वारा जान से मारने की धमकी मिली है . धमकी देने वाले ने फ़ोन करके कहा की रतन टाटा का हाल भी साइरस मिस्त्री की तरह होगा .

 

रतन टाटा को मिली जान से मारने की धमकी

जब से रतन टाटा को जान से मारने की धमकी वाला फ़ोन आया है तब से पुलिस के हाथ पैर फूल गए है और उन्होंने रतन टाटा की सुरक्षा बड़ा दी है . पुलिस ने तुरंत जाच करके धमकी देने वाले आदमी तक पहुच बना ली है लेकिन किसी कारणों से उसको गिरफ्तार नहीं किया है .

आपको बता दे की धमकी देने वाले ने सीधा मुंबई पुलिस के कण्ट्रोल रूम में फ़ोन किया और कहा की अगर रतन टाटा की जान की सलामती चाहते हो तो उनकी सुरक्षा बड़ा दो . इसके बाद पुलिस ने तुरंत कारवाई करके टाटा की सुरक्षा बड़ा दी और इसके बाद मोबाइल फ़ोन कंपनी की हेल्प से आरोपी तक पहुच बना ली .

 

आरोपी आदमी कर्नाटक का रहने वाला है

जब पुलिस ने रतन टाटा (Ratan Tata) को धमकी देने वाले के खोजबीन शुरू की तो उसकी लोकेशन कर्णाटक में एक जगह पर मिली . जब पुलिस उस जगह गए तो उन्होंने देखा की आरोपी आदमी पाच दिन से घर पर नहीं था बल्कि लापता था . उनके परिजनों ने भी उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करवा रखी थी साथ ही साथ ये भी जाच में पाया गया की आरोपी एक दिमागी बीमारी से पीड़ित है . पुलिस ने उसकी बीमारी को देखते हुए उस पर कोई भी कारवाई ना करने का फैसला लिया है साथ ही साथ आरोपी की पहले कोई भी क्राइम हिस्ट्री भी नहीं है .

ये भी पढ़ेरतन टाटा ने कर दी मोज अब हर कोई खरीद सकेंगा गाडी

1 thought on “Ratan Tata को लेकर आई बुरी खबर हो नहीं रहा किसी को विश्वाश”

Comments are closed.