sara ali khan
sara ali khan

सारा अली खान ने बताई शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप की सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Sara Ali Khan : वर्ल्ड कप में शुभमन गिल की अच्छी फॉर्म चल रही है लेकिन लोग उनकी फॉर्म को लेकर नहीं बल्कि उनके रिश्ते को लेकर चर्चा कर रहे है . अभी टीवी पर काफी विद करण का नया सीजन शुरू हुआ है और इसमें आये दिन नए नए खुलासे हो रहे है . अबकी बार इस शो में सारा अली खान (Sara Ali Khan ) और अनन्या पाण्डेय भी आई हुई थी . इसमें करण ने सारा अली खान को शुभमन गिल के साथ उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछा . तो सारा अली खान ने बताया की उनका गिल के साथ कुछ चल रहा है या नहीं .

 

सारा अली खान ने बताया गिल के साथ रिश्ते का सच

 

जब ये शो रिलीज़ हुआ और सारा अली खान इस शो में आई थी तो करण ने उनसे पूछा शुभमन गिल के रिश्ते के बारे में तो उन्होंने एक चोकाने वाला खुलासा किया था . करण के पूछने पर उन्होंने बताया की सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल एक दुसरे को डेट कर रहे है और वो एक दिन डेट रूम में भी थे . जब उन्होंने इस बात का खुलासा किया तो करण जोहर तो हैरान हो ही गए बल्कि इस बात को सुन कर वहा बेठे लोग भी बहुत ही ज्यादा हैरान हो गए थे .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

ये भी पढ़ेसैफ अली खान के घर राखी मनाने गयी सारा अली खान को क्या उपहार मिला

सारा अली खान बताया इसके साथ थी रिलेशनशिप में

आपको बता दे की बहुत से लोग इस बात का कयास लगते है की सारा अली खान (Sara Ali Khan ) कही शुभमन गिल के साथ रिलेशनशिप में तो नहीं है . क्योकि इन दोनों को बहुत बारी एक दुसरे के साथ देखा भी गया है , लेकिन सारा अली खान ने इस बात को कभी स्वीकार नहीं किया है . उन्होंने बताया की अनन्या पाण्डेय और मैंने एक ही आदमी को डेट किया है और उसका नाम आदित्य राय कपूर है . इस शो में पहली बार सारा अली खान ने ये माना की शुभमन गिल किस के साथ डेट पर है और उसका नाम है सारा तेंदुलकर ना की सारा अली खान .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .