Virat Kohli Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है विराट कोहली

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli Net Worth : अगर क्रिकेट के कुछ शानदार खिलाडियों के बारे में बात की जाए तो उनमे एक नाम आता है विराट कोहली (Virat Kohli ) का . ये एक ऐसे बल्लेबाज है जिन्होंने बहुत ही कम समय में एक के बाद एक रिकॉर्ड तो बनाये ही है साथ ही साथ देश को कई कप दिलवाने में भी मदद की है . अभी कुछ दिनों पहले ही इन्होने एक बहुत बड़ा कारनामा करके दिखाया है और वो है सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ के . क्रिकेट खेल के विराट कोहली ने नाम तो कमाया ही है साथ ही साथ उन्होंने बहुत ज्यादा पैसा भी कमाया है . तो चलिए आज जानते है की कितनी सम्पति के मालिक है विराट कोहली .

 

करोड़ो की सम्पति के मालिक है विराट कोहली

आज का समय ऐसा है की कोई भी आदमी अगर मशहूर हो जाए तो उसके पास पैसे की कभी भी कमी नहीं होती . क्रिकेट में विराट कोहली ने एक के बाद एक कारनामे करके दिखाए है और एक अनुमान के अनुसार विराट कोहली की कुल सम्पति 1000 करोड़ रुपये से भी ज्यादा आकी गयी है . उनकी कमाई का मुख्य जरिया क्रिकेट और टीवी पर की गयी उनकी विभिन्न कंपनियों का प्रमोशन है . भारतीय क्रिकेट कण्ट्रोल बोर्ड करोड़ो में उनको तनखाह देता है इसके साथ साथ जब वो आईपीएल खेलते है तो वहा से भी उनकी अच्छी खासी कमाई होती है .

kohli

ये भी पढ़ेविराट कोहली ने की टीम से गद्दारी शतक के लिए दाव पर लगाया वर्ल्ड कप

शानदार गाडियों और प्रॉपर्टी के मालिक है Virat Kohli

विराट कोहली (Virat Kohli ) एक ऐसे खिलाडी है जो की आलिशान जिंदगी जीने के लिए जाने जाते है . उन्होंने कुछ दिन पहले मुंबई के 34 करोड़ के करीब का बंगला ख़रीदा है जो की समुद्र किनारे बसा हुआ है . इसके इलावा भी उनकी बहुत साड़ी प्रॉपर्टी है जिनकी कीमत भी करोड़ो में है . इसके इलावा उनके गराज में दुनिया की बहुत ही महंगी महंगी गाडिया खड़ी हुई है , उनके पास जो गाडिया है वो है ऑडी जो की लिमिटेड ही बनती है .

kohli1

इसके इलावा रोल्स रॉय और रेंज रोवर गाडिया भी उनकी गराज की शोभा बढाती है . वो दिन प्रतिदिन एक के बाद एक महंगी प्रॉपर्टी भी खरीदते जा रहे है जिसमे थोड़े दिन पहला खरीदा गया 50 करोड़ का गुरुग्राम में बंगला भी शामिल है . इसके इलावाविराट कोहली ने अपने होटल की एक चैन भी शुरू की है जो की धीरे धीरे पुरे हिंदुस्तान में फैलती जा रही है .