चहल की पत्नी को छोड़ सलमान खान की इस हीरोइन संग इश्क लड़ा रहें है श्रेयस अय्यर, जल्द होगा शादी का ऐलान

Spread the love

Shreyas Iyer: क्रिकेट जगत हो या हिंदी सिनेमा जगत यहां से आए दिन कोई न कोई बात निकलकर सामने आती रहती है। जिसे लेकर क्रिकेटर और कलाकार सुर्खियों में छाए रहते है। वही क्रिकेट जगत का और हिंदी सिनेमा जगत प्रेम संबध को लेकर एक अलग ही रिश्ता है। जहां कई ऐसे क्रिकेटर है जिन्होंने बॉलीवुड की अभिनेत्रियों से शादी रचाई है। वही अब इस बीच एक और क्रिकेटर हिन्दी सिनेमा जगत की अभिनेत्री के साथ डेट करने को लेकर सुर्खियों में छाए है। जिसे लेकर वो इन दिनों फैंस के बीच चर्चा का विषय बने हुए है।



श्रेयस अय्यर इस अभिनेत्री को कर रहे डेट



दरअसल, क्रिकेटर श्रेयस अय्यर का नाम इन दिनों एक अभिनेत्री के साथ जोड़ा जा रहा है। वही फैंस के बीच यह भी चर्चा हो रही की उस अभिनेत्री के साथ श्रेयस शादी रचा सकते है। अब आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर वो कौन अभिनेत्री है।जिसके साथ श्रेयस शादी रचा सकते है। तो आगे हम आपको इस बारे में विस्तार से बताने वाले है।

pooja hegde

पूजा हेगड़े के साथ श्रेयस का जुड़ा नाम



इंडियन टीम के महान बल्लेबाज श्रेयस अय्यर इन दिनों विश्व कप की तैयारियों में जुटे हुए है। अब इसी बीच उनकी निजी जिंदगी से जुड़ी एक खबर सामने आ रही है। जिसे लेकर वो सुर्खियों में छाए हुए है। दरअसल, खबर है कि अभिनेता सलमान खान की हिरोइन कही जाने वाली अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ श्रेयस अय्यर डेट कर रहे है। जिसे लेकर हाल ही मे जानकारी आई थी कि अभिनेत्री पूजा हेगड़े मुंबई के एक क्रिकेटर के प्रेम में पड़ गई हैं और उसे अपना लाइफ पार्टनर बनाने वाली है। अब ऐसे में भारतीय टीम में जितने भी मुंबई के खिलाड़ी हैं। उनमें से सिर्फ श्रेयस अय्यर को छोड़कर सबकी विवाह हो चुकी है। अब ऐसे सब पूजा हेगड़े के साथ श्रेयस अय्यर का नाम जोड़ रहे है।

ये भी पढ़ेइंदौर में चमका टीम इंडिया का सूर्या, ODI मैच में टी20I अंदाज में लगाए लगातार 4 छक्के

वही कुछ समय पूर्व श्रेयस अय्यर का नाम भारतीय टीम के क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ के साथ भी जोड़ा गया था। दरअसल, धनश्री वर्मा और क्रिकेटर श्रेयस अय्यर दोनो एक दूजे के बहुत अच्छे फ्रेंड माने जाते है। जहां दोनो की एक संग कई डांस वीडियो भी सामने आई है। जिसे देखने के बाद प्रशंसको ने श्रेयस का नाम धनश्री के संग जोड़ा था।

Comments are closed.