इंदौर में चमका टीम इंडिया का सूर्या, ODI मैच में टी20I अंदाज में लगाए लगातार 4 छक्के

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

इंदोर :  भारतीय टीम के खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले के लास्ट ओवर में शानदार बल्लेबाजी करते हुए तूफ़ान मचा दिया। भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव (Surya Kumar Yadav) ने पारी के 44वें ओवर में लगातार चार बॉल पर चार छ्क्के लगाए। सूर्यकुमार यादव ने अपनी पहली ही गेंद में शानदार बल्लेबाजी की और छक्का जड़कर सबके पसंदिता खिलाड़ी बनकर उभरे है।

 

सूर्य कुमार यादव ने दिखाया कमाल का खेल 

 

ऑस्ट्रेलिया के कैमरून ग्रीन बॉलिंग कर रहे थे और उनके इस ओवर की दूसरी गेंद पर भी सूर्यकुमार यादव ने लेग साइड में स्कूप शॉट लगाकर 6 रन अपने झोली में भर लिए। कैमरून ग्रीन के तीसरी गेंद का भी वही हाल और उन्होंने लगातार चार छक्के लगाए। सूर्यकुमार यादव के इस प्रदर्शन को देख ऐसा लगा की ओवर की सभी गेंद पर छक्का लगाएंगे परंतु ऐसा नहीं हो सका।

 

वही अपनी इस शानदार बैटिंग के साथ ही भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सबसे तेज अर्धशकत लगाने का रिकॉर्ड भी दर्ज कर लिया है। जिसे लेकर वो चर्चा का विषय बन हुए है। वही यह तूफानी बल्लेबाजी करने वाले वो पहले भारतीय खिलाड़ी भी बन गए है। बता दे कि सूर्या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए केवल 24 बॉल में अर्धशतक पूरा कर लिया। जहां लास्ट तक खेलते हुए उन्होंने 72 रन अपने झोली में भरे।

सूर्य कुमार यादव ने बनाये शानदार स्कोर 

 

सूर्यकुमार यादव अपनी इस शानदार पारी में 37 बॉल में 6 छक्के और छह चौके जड़े। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए वनडे मुकाबले में इंडियन टीम ने सबसे बड़ा स्कोर करने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज किया है। मध्य प्रदेश के इंदौर में खेलते हुए वनडे सीरीज में भारतीय खिलाड़ी शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर के संग केएल राहुल व सूर्यकुमार यादव की अर्धशतक से पचास ओवर के गेम में टीम ने 399 रन का बड़ा स्कोर बनाया है। वही इससे पूर्व भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलते हुए 385 रन अपने नाम किए थे।

Leave a Comment