आमिर शाहरुख़ को पीछे छोड़ आगे निकला एक्टर, कभी मिली थी दूर रहने की धमकी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बॉलीवुड में आज कई सितारे टॉप लिस्ट में आते है तो कुछ का नाम गायब हो गया है.  आज हर कोई शाहरुख़ आमिर और सलमान की तारीफ करते है और इन्ही को टॉप लिस्ट के हीरो कहते है. इनकी फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर आते है हिट हो जाती है और ये करोड़ो की फीस लेकर निकल जाते है. लेकिन एक एक्टर ऐसा भी है जो इनको बराबरी की टक्कर देता है. इस एक्टर की फैन फोलोइंग भी इन तीनो से कुछ कम नही है और तो और लडकिया इसके लुक की इतनी दीवानी है कि इसके सामने उन्हें सलमान आमिर और शाहरुख़ फीके लगते है.

 कौन है ये एक्टर

एक समय था जब फिल्म निर्माता अपने अपने बेटे को लांच करने वाले थे. उस समय सबकी नजरे फिरोजखान के बेटे और अमिताभ बच्चन के बेटे पर थी, जिनको उनके पिता के नाम पर लॉन्च किया जा रहा था. इसी समय बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख़ और आमिर खान की फिल्मे हिट जा रही थी, और हर कोई फिल्ममेकर को उनसे दूर रहने की बात कर रहा था.

1

लेकिन एक फिल्ममेकर ने उन सभी लोगो की बोलती बंद कर दी जो उसे शाहरुख़ और आमिर की फिल्मो में बीच अपने बेटे की फिल्म लांच करने से रोक रहे थे. ये फिल्म मेकर और कोई नही बल्कि राकेश  रोशन थे जिन्होंने अपने बेटे ऋतिक रोशन को फिल्म कहो न प्यार है, से डेब्यू करवाया था. उस समय किसी को ऋतिक रोशन पर भरोसा नही था और लोग तो अमिताभ और फिरोजखान के बेटे को लॉन्च करने की बात करे रहे थे.

लेकिन राकेश रोशन ने लोगो की बात न सुनकर अपने बेटे को लॉन्च किया और कहो न प्यार फिल्म ने शाहरुख़ और सलमान जैसे सितारों के स्टारडम को एक चुनोती दे डाली. इस फिल्म में एक्टर ऋतिक रोशन थे और एक्ट्रेस अमीषा पटेल थी.अमीषा पटेल  ने अपने एक इंटरव्यू में मीडिया को बताया था कि – राकेश रोशन से कहा गया था कि वे शाहरुख़ खान और सलमान खान की फिल्म के बीच में न आये.

दरअसल ऋतिक की फिल्म के साथ ही शाहरुख़ और आमिर की फिल्म रिलीज होने वाली थी लेकिन ऋतिक की फिल्म ने इन दोनों को फीका कर दिया. इस तरह ऋतिक रातो रात तीनो बड़े एक्टरो को पीछे छोडकर आगे निकल गये.