Train Chai Video : ट्रेन में चाय बनते हुए देख ली तो फिर कभी दुबारा नाम भी नहीं लोगे

Spread the love

दोस्तों सबका सफ़र करने का तरीका अलग अलग होता है कोई बस से करता है तो कोई कार से लेकिन आज भी कई शोकिन आदमी ट्रेन से सफ़र करने का मजा लेते है . लेकिन जब हम ट्रेन से सफ़र करते है तो नजारों का आनंद तो उठाते ही है साथ ही साथ खाने पिने पर भी ध्यान देते है . अक्सर ट्रेन में चाय चाय की आवाज आपने सुनी होगी जिसको सुनकर आपका चाय पीने का मन करता ही होगा . लेकिन सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे ट्रेन में चाय बनाने को दिखाया जा रहा है .

 

ट्रेन में चाय का विडियो हो रहा वायरल

 

अक्सर सोशल मीडिया पर कई विडियो वायरल होते है जिसको देख कर लोगो को सच्चाई का पता चलता है , ऐसा ही एक विडियो एक आदमी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है . इसमें दिखाया जा रहा की ट्रेन में चाय बनाई जा रही है और वो भी फर्श पर रखकर ट्रेन के बायलर के ऊपर  . उसमे काफी सारा दूध डाला जा रहा है इसके बाद विडियो बनाने वाले की आवाज आती है की ये क्या हो रहा है . इसके बाद विडियो ख़तम हो जाता है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit_mehani (@rohit_mehani)

इस विडियो को देख कर काफी लोगो की प्रतिक्रिया आई है और वो इस बात पर बहस कर रहे है की ट्रेन में चाय बनाने के दौरान साफ़ सफाई का बिलकुल भी ध्यान नहीं रखा जा रहा है . लोगो ने इस विडियो को देख कर मिली जुली राय दी है और भारत सरकार को इस पर ध्यान देने के लिए कहा गया है .

Scroll to Top