यू ट्यूबर अरमान मलिक ने खोला बेडरूम का सीक्रेट , बताया ऐसे करते है दो बीवियों के साथ बेडरूम शेयर

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज कल यू ट्यूब पर विडियो देखने का चलन बहुत ज्यादा बढ़ गया है , और जो लोग यू ट्यूब पर ज्यादा विडियो देखते है उनको पता है अरमान मलिक के बारे में . ये वो यू ट्यूबर है जिनकी दो दो शादिया हुई है और दोनों पत्निया एक साथ रहती भी है और फिर भी कोई प्रॉब्लम नहीं आती है . आपको बता दे की अरमान मलिक की दो शादियों से चार चार बच्चे भी है , पिछले दिनों उन्होंने अपने बेडरूम से रिलेटेड सीक्रेट खोला की वो कैसे करते है बीवियों के साथ बेड शेयर .

 

ऐसे करते है अरमान मलिक बीवियों के साथ बेड शेयर

 

आपको बता दे की अरमान मलिक के यू ट्यूब चैनल पर लाखो की संख्या में फोल्लोवर है और वो बड़ते ही जा रहे है . उनकी पहली बीवी का नाम पायल है और अरमान ने उनकी बेस्ट फ्रेंड कृतिका मलिक से ही दूसरी शादी की थी . उनकी दोनों बिविया उनके हर एक ब्लॉग में नजर आती है और अगर ऐसा ना हो तो उनके पास मेसेज आना शुरू हो जाते है .

 

अभी पिछले दिनों उनकी बीवी पायल और अरमान मलिक एक शो में गए थे जहा उनका इंटरव्यू हुआ था वहा पर अरमान मलिक ने बताया की को बेडरूम में कैसे अपनी दोनों बीवियों को मैनेज करते है . उन्होंने बताया की अब वो एक साथ बेड पर नहीं सोते है क्योकि उनके बहुत बच्चे हो गए है .

 

अरमान मलीक ने बताया की उनकी दोनों बिविया अरमान के साथ समय ना बिता कर आपस में ज्यादा समय बिताती है . और जब अरमान के पास जाने का होता है तो एक बीवी दूसरी बीवी को उनके पास भेज देती है . होस्ट ने मजाकिया अंदाज में पूछा की क्या एक बीवी के सामने दूसरी बीवी के साथ रोमांस कर लेते है . तो उसके जवाब में बताया की अब मॉडर्न जमाना है अब सब कुछ सामने हो जाता है .