अजित अगरकर कर रहे भारतीय टीम के साथ गलत , अब धोनी जैसे खिलाडी को दिखाया बाहर का रास्ता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

जब से इंडियन क्रिकेट के अंदर चीफ़ सिलेक्टर के पद पर अजीत अगरकर विराजमान हुए है तब से उन्होंने  कुछ ऐसे फैसले लिए जिसके कारन वह  सोशल मीडिया प्लेटफार्म के साथ-साथ क्रिकेटिंग जगत में भी काफ़ी आलोचना का सामना करते नज़र आते है। इसी बीच अजीत अगरकर ने एक फैसला लिया जहाँ उन्होंने   भारत के धोनी 2 का इंटरनेशनल करियर शुरू होने से पहले ही समाप्त कर दिया। सोशल मीडिया पर खबरे फ़ैल रही है आने वाले दिनों में यह खिलाडी संन्यास ले सकते है

अजीत अगरकर

जितेश शर्मा और एशियन गेम्स

जितेश शर्मा ने टीम इंडिया के विकेटकी पर बल्लेबाज के तौर पर हाल ही में टीम इंडिया के लिए टी20 क्रिकेट में डेब्यू किया। उनका डेब्यू नेपाल के खिलाफ एशियन गेम्स के क्वार्टरफाइनल मैच में हुआ था । टीम इंडिया ने वैसे तो एशियन गेम्स में फाइनल तक का सफर तय किया लेकिन जितेश शर्मा के लिए एशियन गेम्स कुछ स्पेशल नहीं दिखा। उनका द्वारा खेले 2 मुकाबलों में उन्होंने जितेश शर्मा ने अपने  बल्ले से मात्र 5 रन बनाए।

जितेश शर्मा

आगे टीम इंडिया में रहना मुश्किल

अगर जितेश शर्मा की बल्लेबाजी एशियन गेम्स के फाइनल मुकाबले में भी सन्नाटा खींचे नज़र आई, तो ऐसे में जितेश शर्मा के लिए टी20 मुकाबलों में आगे का सफर तय करना काफी कठिन होगा। एशियन गेम्स का फाइनल मुकाबला जितेश शर्मा के लिए अंतिम मौका होगा खुद को साबित करने का।