बाबर आज़म की पत्नी के आगे करीना कपूर भी पानी भरे

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अगले महीने क्रिकेट का वर्ल्ड कप होने जा रहा है और इसमें दुनिया भर की टीम में शामिल होने जा रही हैं. अबकी बार वर्ल्ड कप बहुत सालों बाद हिंदुस्तान की धरती पर होगा, और इसमें बाबर आजम की अगुवाई में पाकिस्तान की टीम भी शामिल होगी. बाबर आजम हमेशा से किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं. लेकिन इस बार को क्रिकेट की खबरों से हटकर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. यह कहा जा रहा है कि यह वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद वह शादी के बंधन में बन जाएंगे.

 

बाबर आजम की होने वाली पत्नी है काफी सुंदर

 

बाबर आजम के परिवार की बात माने तो वर्ल्ड कप खत्म होने के बाद बाबर आजम शादी के बंधन में बंध जायेंगे . उनके परिवार वालों ने शादी की तैयारी भी शुरू कर दी है, लेकिन फिलहाल उनके परिवार वालों ने शादी की बात बताने से इनकार कर दिया है. आपको बता दें कि इस बार वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होकर 19 नवंबर तक चलेगा.

babar azam
babar azam

भारत का पूरा जोर रहेगा कि वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम ही करें. यह कहां जा रहा है कि बाबर आजम की होने वाली बहू काफी सुंदर है और उनकी सुंदरता के आगे करीना कपूर भी कुछ नहीं है.

 

किस से  करेंगे शादी बाबर आजम

 

कुछ खबरों में यह दावा किया जा रहा है कि बाबर आजम अपनी चचेरी बहन से शादी कर सकते हैं लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते. यह भी कहा जा रहा है कि बाबर आजम ने सगाई भी कर ली है सिर्फ अब शादी होना ही बाकी है. एक अंदाजा ही है कि उनकी शादी पक्की हो गई है उनके परिवार वालों ने इसके बारे में कुछ कहने से साथ इनकार कर दिया है. बाबर आजम से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूछा गया कि आपके सारे लड़कों की शादी हो गई है तो आपकी कब होगी. तो उन्होंने इस बात को मुस्कुरा कर टाल दिया .

Leave a Comment