वर्ल्ड कप शुरू हुआ नहीं लेकिन उससे पहली आई ऐसी खबर की टीम इंडिया सदमे में

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

5 अक्टूबर से भारत में  ICC वर्ल्ड कप 2023 की शुरुआत होने जा रही है।  वर्ल्ड कप 2023 में भारत को अपना पहला ही मैच सबसे मजबूत टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को खेलना होगा । भारत को ICC वर्ल्ड कप 2023 का खिताब जीतने का प्रबल दावेदार माना गया है। लेकिन  वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आ गई है,  जिससे  भारतीय टीम की  टेंशन अचानक बढ़ चुकी है।

ODI

क्या है बुरी खबर ?

आपको बता दे श्रेयस अय्यर को कमर में चोट लग गई है और बांग्लादेश के खिलाफ शुक्रवार को एशिया कप के सुपर 4 चरण के मैच में उनका खेलना थोड़ा डाउटफुल  है। आपको पता होगा की NCA आस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के लिए टीम का ऐलान इसी सप्ताह होना है।  चोट के कारण लंबे समय बाद टीम में लौटे अय्यर ने पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ लीग मैच तो खेले है , लेकिन कमर की तकलीफ के कारण पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में एन्ड टाइम पर  बाहर कर दिए गए थे।

अय्यर

 

टीम इंडिया की बढ़ी टेंशन

जानकारों की माने तो उनकी कमर में जकड़न हो गई है, जिससे फील्डिंग के दौरान उनके मूवमेंट पर असर पड़ेगा, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि यह चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। हालाँकि  श्रेयस अय्यर की चोट अगर समय पर ठीक नहीं हुई तो यह टेंशन की बात है क्योकि तब  खिलाड़ी को वर्ल्ड कप 2023 से बाहर किया जा सकता है।

अय्यर

 

अजित अगरकर की अध्यक्षता

अजित अगरकर की अध्यक्षता वाली चयन समिति ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के लिए टीम का ऐलान इसी सप्ताह कर देगी।  वर्ल्ड कप के लिए प्रारंभिक टीम की घोषणा तो पहले ही  हो चुकी है।  भारतीय टीम प्रबंधन अय्यर की चोट को लेकर काफी चिंतित है और अगर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वह नहीं खेल पाते हैं तो वर्ल्ड कप से पहले उन्हें महज दो अभ्यास मैच ही मिलेंगे।

Leave a Comment