इस बाबा के आशीर्वाद से जीती टीम इंडिया एशिया कप , अब वर्ल्ड कप का आशीर्वाद लेने पंहुचा ये खिलाडी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारत ने बहुत ही शानदार तरीके से एशिया कप जीता इसमें सब खिलाडियों की बहुत ज्यादा मेहनत रही है , लेकिन कुछ और भी है जिसके कारण ये एशिया कप जीता गया है . ये खबर आ रही है की एशिया कप जितने में बाबा बागेश्वर धाम का आशीवार्द भी बहुत काम आया है . ये कहा जा रहा है की इस कप के शुरू होने से पहले भारतीय टीम का एक खिलाडी उनकी शरण में गया था , बाबा बागेश्वर के आशीवार्द से ही उस खिलाडी ने भी शानदार प्रदर्शन किया . साथ ही साथ भारतीय टीम ने भी उनके आशीर्वाद भी ये कप आसानी से जित लिया .

 

कुलदीप यादव गए थे बाबा बागेश्वर के पास

 

आपको बता दे की एशिया कप शुरू होने से पहले कुलदीप यादव बाबा बागेश्वर धिरेंदर शास्त्री के पास गए थे . इन बाबा के बारे में ये मशहूर है की ये जिस किसी को भी आशीर्वाद देते है उसका सबका काम हो जाता है . और इसलिए ही कुलदीप यादव उनके पास गए थे की वो एशिया कप जित जाये और अच्छा प्रदर्शन भी करे . हुआ भी कुछ ऐसा भी कुलदीप यादव ने एशिया कप में बहुत ही शानदार खेल दिखाया और ये कप भी अपने नाम कर लिया .

kuldeep
kuldeep

ये भी पढ़ेसुरेश रैना के बड़ी भविष्यवाणी ये 2 खिलाडी जिताएंगे भारत को वर्ल्ड कप 2023

अब वर्ल्ड कप जितने के लिए गए बाबा बागेश्वर के पास

 

लेकिन एक बार फिर कुलदीप यादव फिर से बाबा बागेश्वर के पास गए है और उनकी कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है . कुलदीप यादव वहा अकेले नहीं गए बल्कि अपने पुरे परिवार के साथ धिरेंदर शास्त्री के पास गए . ये कहा जा रहा है की उन्होंने बाबा से वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन और भारत ये वर्ल्ड कप जित जाए आशीर्वाद माँगा . धिरेंदर शास्त्री ने कुलदीप को कहा की भारत ही वर्ल्ड कप जीतेंगी और आप और आपकी टीम भी बहुत अच्छा खेलेंगी . आपको बता दे की कुलदीप यादव को एशिया कप में मेन ऑफ़ सीरीज का ख़िताब भी मिला था .

Leave a Comment