एक ऐसे भाई बहिन जिनके दम पर विराट और कोहली ने कमाए करोड़ो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Ritika Sajdeh : दुनियां में कई ऐसे खिलाडी है जो अपने खेलने के अंदाज़ से लेकर अपनी सम्पति को लेकर भी अकसर चर्चा में बने रहते है। जैसा की आप सब जानते है भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली सबके पसंदिता क्रिकेटरों में से एक है। वही आज के समय में वो करोड़ो की सम्पति के मालिक है। बता दे कि अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली की कुल दौलत एक हज़ार करोड़ रुपये से अधिक की है।



विराट और रोहित आज के समय में करोड़ो की सम्पति के है मालिक



वही भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा की कुल दौलत 214 करोड़ रुपये बताई गयी है। वही ये प्लेयर्स अपने खेल के अलावा कई विज्ञापनों से भी जुड़े है। जिससे वो लाखो रूपए की जबरदस्त कमाई करते है। परन्तु क्या आपको मालूम है कि विज्ञापन की दुनिया में भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और शानदार बल्लेबाज रोहित शर्मा की कामयाबी के पीछे उनके ब्रदर- सिस्टर की बॉन्डिंग है। जिनकी खेल कंपनी ने इन मशहूर एथलीटों को ये बड़े सौदे प्राप्त करने में सहायता की है।

ritika

बता दे कि बंटी सजदेह और उनकी चचेरी सिस्टर रितिका सजदेह सबसे ज्यादा डिमांड वाले स्पोर्ट्स मैनेजमेंट पेशेवरों में से हैं। जिन्होंने अपनी एजेंसी, कॉर्नरस्टोर के द्वारा भारतीय टीम के खिलाडी विराट कोहली और रोहित शर्मा को समाहित किया है। बंटी सजदेह कॉर्नरस्टोर के मुख्य थे, वहीं रितिका सजदेह को स्पोर्ट्स मैनेजमेंट के रूप में नियुक्त किया गया था।



विराट कोहली कई ब्रांड्स से है जुड़े



मिली जानकारी के अनुसार, बंटी और रितिका ने क्रिकेटर कोहली के लिए अट्रैक्टिव ऐड व ब्रांड डील तय की, जिसमे ये खिलाड़ी नज़र आये। अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने अब तक जिन मशहूर ब्रांडों का सपोर्ट है। उनके नाम है एडिडास, प्यूमा, टिसोट, ऑडी, पेप्सी जैसे अन्य ब्रांड है।



वर्ष 2008 में संस्थापित, कॉर्नरस्टोर जो प्रारम्भ हुआ था, जिसका सेंटर स्पोर्ट्स था। धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी की शिलान्यास के लिए हिंदी सिनेमा जगत के फिल्म निर्माता करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के संग साझेदारी करके सम्पूर्ण एंटरटेनमेंट की दुनिया में पाँव रखा। प्रतिभा प्रबंधन एजेंसी में विजय देवरकोंडा, अभिनेता टाइगर श्रॉफ, सैफअली खान की लाडली सारा अली खान व अन्य स्टार शामिल है।



बंटी सजदेह का सलमान खान से भी है कनेक्शन



इन सबमे सबसे मज़ेदार बात यह है कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की एक्स मैनेजर रितिका सजदेह की गठबंधन साल 2015 से क्रिकेटर रोहित शर्मा से हुई है। जहाँ वर्ष 2015 ने कपल ने सात फेरे लिए थे। वही कपल की एक प्यारी सी बेटी भी है। इसके अलावा, बंटी सजदेह की बहन सीमा सजदेह भी है। जो की हिंदी सिनेमा जगत के सुपरस्टार सलमान खान के भाई सोहेल खान की पूर्व वाइफ है।

Leave a Comment