Virat Kohli ने आखिर बता ही दिया की वो इस दिन लेगे क्रिकेट से रिटायरमेंट

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohli : देश – विदेश के कई ऐसे खिलाड़ी है, जो अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते है। उन्ही में से एक है, भारतीय खिलाड़ी विराट कोहली जो वर्तमान समय में अपने सबसे सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में है। कोहली अकसर अपनी शानदार बल्लेबाजी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है। जहाँ अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी से विश्व कप से पूर्व दुनियां के सभी बॉलर के होश उड़ा रखे है। भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने एशिया कप 2023 में शानदार बल्लेबाजी कर हर किसी की नींद उड़ा दी है।



एबी डिविलियर्स ने Virat Kohli को लेकर कही ये बात



वही विराट कोहली खेलने के साथ – साथ खुद को काफी फिट भी रखते है। यही कारण है कि विराट कोहली के अन्तराष्ट्रय क्रिकेट से सन्यास को लेकर किसी भी तरह की बात सामने नहीं आ रही है। हालांकि, भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के प्रिय मित्र साउथ अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने बल्लेबाज विराट कोहली को व्हाइट बॉल की क्रिकेट से संन्यास लेने का सही वक़्त बताया है।

ab diviliers

एबी डिविलियर्स ने कोहली की सन्यास को लेकर ये बात कही



एबी डिविलियर्स ने एक बातचीत के दौरान भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के संन्यास को लेकर कहा कि, ‘मुझे मालूम है कि उनको साउथ अफ्रीका आना अच्छा लगता है, परन्तु यह कहना बेहद कठिन है। इसमें अभी काफी वक़्त है। मुझे ऐसा लगता कि यह आपको विराट बेहतर तरीके बता पाएंगे। मुझे लगता है कि यदि इण्डिया विश्व कप को जीतने में कामयाब रही, तो कोहली के लिए संन्यास लेने का यह बुरा वक़्त नहीं होगा। उनको कहना चाहिए कि आप सभी का शुक्रिया। अब मैं आने वाले कुछ वर्षो में केवल टेस्ट मैच और थोड़ा बहुत आईपीएल खेलूंगा और अपने करियर के अंतिम मोड़ का आनंद लूंगा।’



वही, एबी डिविलियर्स का मानना है कि विराट कोहली की ईक्क्षा कोई रिकॉर्ड तोड़ना नहीं, बल्कि इण्डिया के लिए विश्व कप जीतना है। बात करे विराट कोहली की तो, वो एक शानदार बल्लेबाज के तौर पर जाने जाते है। जिनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोविंग भी है। जिन्हे फील्ड में खेलते हुए देख फैंस भी बेहद खुश नज़र आते है।

Leave a Comment