जो किसी क्रिकेटर ने नहीं किया वो धोनी ने कर दिया , हुक्का पी कर फेंस को कर दिया हैरान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Dhoni With Hookah : भारतीय क्रिकेट में बहुत से ऐसे खिलाडी है जिन्होंने भारत को उचाई पर ले जाने के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की है और उसमे से एक खिलाडी है जिनका नाम है महिंदर सिंह धोनी . उन्होंने ने ही आखरी बार भारत को वर्ल्ड कप का ताज दिलवाया और भारत का मान बढ़ाया . लेकिन अब सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमे धोनी कुछ ऐसा करते हुए दिखाए दे रहे है जिसको देख कर लोगो को उनपर विश्वाश नहीं हो रहा है .

 

धोनी ने पिया सरेआम हुक्का

 

आपको बता दे की धोनी ने पिछले दिनों अपना 42 वा जन्मदिन मनाया और वो उसको मनाते हुए बहुत ही ज्यादा खुश दिखाई दे रहे थे . लेकिन आपको जानकार हैरानी होगी की धोनी ने अपना जन्म दिन लोगो के साथ ना मना कर अपने पेट्स के साथ मनाया . उनके साथ ना तो कोई दोस्त थे ना कोई फिल्म स्टार लेकिन उन्होंने कुछ ऐसी हरकत की जिसको देख कर सब कोई हैरान है . हुआ ये की उन्होंने अपने जन्मदिन के मोके पर उन्होंने हुक्का पिया जो की बहुत अजीब था .

क्या धोनी ने पिया हुक्का (Dhoni With Hookah)

 

धोनी ने अपने जन्मदिन के मोके पर बहुत ही बढिया सूट पहन रखा था जिसमे वो काफी अच्छे लग रहे थे . लेकिन फिर उन्होंने हुक्के को मुह पर लगाया और धुए को बाहर निकाल दिया . उनके इस विडियो को देख कर लोग बहुत ही ज्यादा हैरान है और कुछ तो धोनी को ट्रोल भी कर रहे है . लोगो ने उनकी इस विडियो को देख का काफी मजेदार कमेंट किया है और कुछ माहि से काफी ज्यादा नाराज भी है .

ये भी पढ़ेMS Dhoni Case : महिंदर सिंह धोनी को लगाया दो दोस्तों ने करोड़ो का चुना