Dream 11 पर 1 करोड़ जितने पर इंस्पेक्टर था खुश , लेकिन लग गया अब बड़ा झटका

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Dream 11 : आपको बता दे की जब भी कोई मैच शुरू होता है तो ड्रीम 11 (Dream 11 ) पर लोग अपनी टीम बनाना शुरू कर देते है . क्योकि हर कोई अपनी किस्मत अजमाना चाहता है की वो भी करोड़ो रुपये जित सके , लेकिन एक इंस्पेक्टर को ड्रीम 11 पर अपनी टीम बनाना बहुत ही भारी पड़ा . उन्होंने ड्रीम 11 में पैसे तो जित लिए लेकिन जानिये कैसे उनको टीम बनाना भारी पड़ा .

 

इंस्पेक्टर ड्रीम 11 पर पैसे जित कर फसा

 

आज हम आपको जिसकी कहानी बताने जा रहे है वो है इंस्पेक्टर सोमनाथ की जिन्होंने ड्रीम 11 पर करोड़ रुपये से ऊपर की राशि जीती . उन्होंने वर्ल्ड कप मैच के दौरान अपनी टीम बनाई थी जो की जित गयी उसके बाद उन्होंने न्यूज़ चैनल को इंटरव्यू दिया . लेकिन ये सब कुछ करना उनके लिए भारी पढ़ गया क्योकि विभाग की कारवाई के दौरान उनको सस्पेंड कर दिया गया है . क्योकि नियमो के अनुसार कोई भी पुलिस की ड्यूटी वाला आदमी ऑनलाइन गेम नहीं खेल सकता .

dream

अगर उसको ऑनलाइन गेम खेलनी ही थी तो उसके लिए विभाग से अनुमति लेना बहुत ही ज्यादा जरूरी है . वैसे भी उन्होंने इंटरव्यू भी दिया वो भी वर्दी में तो वो भी नियमो के अनुसार गलत ही है .

 

क्या है ड्रीम 11

सोमनाथ को ड्रीम 11 में टीम बनाने के कारण विभाग की तरफ से सस्पेंड कर दिया गया है . आपको बता दे की ड्रीम 11 एक ऑनलाइन गेम है जिसमे आप क्रिकेट , फूटबाल के दौरान टीम बना सकते है . अगर आपकी टीम जित जाती है तो आप करोड़ो रुपये जित सकते है . ये एक तरह की लत है क्योकि इसमें एक बार आदमी अगर पैसा लगा ले तो वो बार बार लगाता ही रहता है . इसलिए इसमें पैसे बहुत ही सोच समझ के लगाना चाहिए ताकि इसकी लत ना लग सके .

 

Comments are closed.