tiger 3
tiger 3

बॉलीवुड के 6 ऐसे कलाकार जिनको गद्दारी कर मिली लोगो से तारीफ़

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक कलाकार है जिन्होंने अपनी प्रतिभा से लोगो के दिल में जगह बनाई है . इसमें बहुत से ऐसी कलाकार है जिन्होंने फिल्मो में नेगेटिव और देश से गद्दारी करने वाले किरदार निभाये है . लेकिन इन किरदारों को लोगो ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया है . अभी सलमान खान की टाइगर 3 (Tiger 3 ) रिलीज़ हुई है जिसको लोगो का बहुत ही अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है . इस फिल्म में इमरान हाश्मी ने देश से गद्दारी वाला रोल प्ले किया है जो की लोगो को बहुत ही ज्यादा पसंद आयेंगा . आज हम ऐसे 6 किरदारों के बारे में बताने जा रहे है जिनकी फिल्म में गद्दारी लोगो को काफी पसंद किया जा रहा है .

 

अमरीश पूरी 

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है अमरीश पूरी का इन्होने कई फिल्मो में देश के गद्दारी का रोल किया है जिसको लोगो ने बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है . इनकी फिल्म मिस्टर इंडिया में मोगामबो का रोल प्ले किया था जो की लोगो के दिल और दिमाग पर छाया हुआ है .

amreesh puri
amreesh puri

नसीरुद्दीन शाह 

इस लिस्ट में दूसरा नाम आता है नसीरुद्दीन शाह का जिन्होंने अमीर खान की फिल्म सरफरोश में नेगटिव किरदार निभाया था . इस रोल को लोगो ने काफी पसंद किया था इसमें वो एक गायक और पाकिस्तानी ख़ुफ़िया एजेंसी के एजेंट बने हुए थे .

shah

टाइगर श्राफ 

इस लिस्ट में तीसरा नाम आता है टाइगर श्राफ का जिन्होंने वार फिल्म में बहुत ही बढ़िया रोल प्ले किया था . इस फिल्म में उन्होंने डबल रोल किया था और इस फिल्म में हीरो ऋतिक रोशन थे .

 

विजय सेतुपति 

अभी शारुख खान की एक फिल्म आई थी जो की काफी ज्यादा चर्चा में थी उसका नाम है जवान . इस फिल्म में विलेन का किरदार विजय सेतुपति ने किया था जिसको लोगो द्वारा काफी ज्यादा ही पसंद किया गया थाई .

जान अब्राहम 

शारुख खान ने इस साल एक और हिट फिल्म हिंदुस्तान को दी है और उस फिल्म का नाम है पठान , इस फिल्म में विलेन का किरदार जॉन अब्राहम ने निभाया था . जिसको भी दर्शको का बहुत ही ज्यादा प्यार मिला है .

माधुरी दीक्षित 

इस लिस्ट में पहली औरत का नाम है माधुरी दीक्षित जिन्होंने नेगटिव रोल किया था . इन्होने पुकार फिल्म में बदला लेने के लिए देश के जरूरी कागज चुरा लिए थे .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .