hardik pandya rohit sharma
hardik pandya rohit sharma

मुंबई इंडियन से हटाया गया हार्दिक पांड्या को अब ये होंगे नए कप्तान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आईपीएल शुरू होने से पहले मुंबई इंडियन की टीम ने बड़ा उल्ट फेर कर दिया था उन्होंने रोहित शर्मा को हटा कर हार्दिक पांड्या को टीम का कप्तान बना दिया था . लेकिन जब से आईपीएल शुरू हुआ है मुंबई इंडियन की टीम एक भी मैच नहीं जीती है और लोगो ने हार्दिक को निशाना बनाया है . हार्दिक पांड्या के खिलाफ काफी ज्यादा हूटिंग स्टेडियम में देखने को मिली , अब एक बड़ी खबर आ रही है की हार्दिक पांड्या आईपीएल से कुछ दिनों का ब्रेक लेने वाले है . हार्दिक पांड्या के ब्रेक लेने के कारण अब उनकी जगह दूसरा कप्तान आयेंगा .

 

हार्दिक पांड्या लेंगे आईपीएल से ब्रेक

जब से आईपीएल शुरू हुआ है और हार्दिक पांड्या कप्तान बने है तब से वो विवादों में घिरे हुए है , बहुत से लोगो ने उनको हटाने की भी मांग कर दी है . अब तक आईपीएल में मुंबई इंडियन की टीम ने दो मैच खेले है और दोनों ही मैच में उनको हार का सामना करना पड़ा है . पहले मैच में उनको गुजरात की टीम ने पटकनी दी तो दुसरे मैच में हैदराबाद की टीम ने उनको हराया , इसके कारण उनके खिलाडी और चाहने वालो को बहुत झटका लगा है .

 

मुंबई इंडियन में दिख सकता है नया कप्तान

हार्दिक पांड्या आईपीएल में दोनों हार से इतना परेशान हो चुके है की उन्होंने आईपीएल से कुछ दिन दूर रहने का फैसला लिया है . मीडिया में कुछ खबरों में ये दावा किया जा रहा है की वो आईपीएल से ब्रेक लेकर अपने परिवार के साथ घुमते नजर आ सकते है . लेकिन अभी कुछ भी खबर साफ़ नहीं है आपको बता दे की मुंबई इंडियन का अगला मैच राजस्थान की टीम से होने वाला है जिसको लेकर खिलाडियों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है .

अगर हार्दिक पांड्या आईपीएल से ब्रेक लेंगे तो शायद रोहित शर्मा को ये कप्तानी मिल सकती है लेकिन कुछ साफ़ नहीं है . आपको बता दे की मुंबई इंडियन की टीम ने इस आईपीएल को पाच बार जीता है लेकिन इस बार ऐसे कोई आसार नजर नहीं आ रहे की वो जीतेंगे .

About admin