मेडनेस मचाएंगे के शो में ग्रेट खली का मजाक उडाना पड़ा भारी , खली ने की सेट पर तोड़ फोड़

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Madness machayenge promo : दोस्तों WWE में अगर देश का नाम किसी ने आज तक उचा किया है तो वो एक ही आदमी है और उसका नाम है ग्रेट खली . इन्होने इस कुश्ती में बड़े बड़े देश के पहलवानों को चित किया है , उनकी लम्बाई देख कर ही लोग उनसे डर जाते है . आपको बता दे की टीवी पर एक नया शो आने वाला है जिसका नाम है मेडनेस मचाएंगे . इस शो में कॉमेडियन तो आयेंगे ही लेकिन इसमें कुछ गेस्ट भी आये थे जिसमे ग्रेट खली और काम्या पंजाबी का नाम शामिल है .

 

ग्रेट खली से मजाक पड़ा भारी

आपको बता दे की इस शो का प्रोमो सामने आ चूका है जिसके गेस्ट के तौर पर काम्या पंजाबी और ग्रेट खली आये हुए थे . सभी लोग गेस्ट को इम्प्रेस करने में जुटे हुए थे लेकिन इस शो में सिद्धार्थ को ग्रेट खली से मजाक करना भारी पड़ गया . ग्रेट खली ने सिद्धार्थ को उठा कर पटक दिया और सेट पर भी तोड़ फोड़ कर दी थी , इसका विडियो काफीज्यादा वायरल हो है और लोग इस विडियो को पसंद कर रहे है .

 

खली ने की सिद्धार्थ की पिटाई

मेडनेस मचाएंगे के प्रोमो का विडियो काफी हैरान करने वाला है और लोग इसको देख कर सोच में पड़ गए है . इस विडियो में दिखाया जा रहा है की सिद्धार्थ सागर सभी का मनोरंजन करने के लिए जोक मार रहे है जिसको देख कर सब खुश हो रहे है . फिर सिद्धार्थ ने खली पर जोक मारना शुरू कर दिया जिसको सुन कर पहले तो खली हस्ते रहे फिर वो गुस्सा हो गए . सिद्धार्थ कह रहे थे की खली को अंडे खाने का बहुत शोक है इसलिए मुर्गी भेंस के कपडे पहन कर आ गयी . लेकिन खली ने उनका भी दूध पि लिया , ये बात सुन कर खली को काफी गुस्सा आ गया और उन्होंने सिद्धार्थ की पिटाई कर दी . अब आने वाले दिनों इ देखना होगा की ये उन्होंने असली में किया या फिर शो की रेटिंग बडाने के लिए सब किया .