Hardik Pandya Net Worth
Hardik Pandya Net Worth

Hardik Pandya Net Worth : कितनी सम्पति के मालिक है हार्दिक पांड्या

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Hardik Pandya Net Worth : क्रिकेट में बहुत से ऐसे खिलाडी है जिन्होंने बहुत संघर्ष किया है , उन क्रिकेट खिलाडियों में हार्दिक पांड्या ( Hardik Pandya) भी एक है . उनके चाहने वाले हिंदुस्तान में तो है ही साथ ही साथ विदेशी भी उनकी क्रिकेट को बहुत पसंद करते है . किसी समय हार्दिक पांड्या ने बहुत गरीबी में अपनी जिंदगी गुजारी है लेकिन आज उन्होंने अपने दम से बहुत ज्यादा पैसा इकठा कर लिया है . बहुत से लोगो के मन में प्रशन है की हार्दिक पांड्या ने क्रिकेट खेलते हुए कितनी सम्पति बनाई है तो आज उसके बारे में बताने जा रहे है .

 

करोड़ो की सम्पति के मालिक है हार्दिक पांड्या

 

हार्दिक पांड्या ने अपनी मेहनत के बल पर क्रिकेट के फील्ड में अपना मुकाम बनाया है , लेकिन उनका समय पहले अच्छा नहीं था . आपको बतादे की हार्दिक पांड्या वैसे गुजरात के रहने वाले है और उनके पिता पहले व्यापार करते थे . लेकिन किसी कारण से उनके पिता को बिज़नस में बहुत ही ज्यादा नुक्सान हो गया था . जिसके कारण हार्दिक की पढ़ाई भी पूरी नहीं हो पायी थी और एक समय तो रोटी के भी लाले पड़ गए थे .

आज हार्दिक पांड्या ने अपनी मेहनत से करोड़ो की सम्पति बना ली है एक रिपोर्ट के अनुसार हार्दिक पांड्या 70 करोड़ की सम्पति के मालिक है . उनका गुजरात में बहुत बड़ा बंगला है जिसकी कीमत करोड़ो में है , इससे अलग भी हार्दिक ने काफी सम्पति बनाई है दुसरे शहरों में .

ये भी पढ़ेनिकल यहाँ से हारिश ने इशान को सुनाया लेकिन हार्दिक ने हेकड़ी निकाल दी

हार्दिक पांड्या के पास है महंगी कार

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कमाई का मुख्य जरिया क्रिकेट खेलना है इसके इलावा वो आईपीएल से बहुत ज्यादा पैसा कमाते है . साथ ही साथ हार्दिक पांड्या ब्रांड प्रमोशन के जरिये भी करोड़ो रुपया कमा लेते है . हार्दिक की गाडियों की बात करे तो उनके पास कई आलिशान गाडिया है जिनकी कीमत करोड़ो में है . उनके पास ऑडी से लेकर बी एम् डब्लू तक महंगी गाडिया भी है . उनका नाम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस के साथ भी जुड़ चूका है जिसमे परिणिति चोपड़ा , उर्वशी रौतेला जैसे अभिनेत्रिया शामिल है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .