ICC World Cup 2023: भारत के इस मशहूर ज्योतिष की भविष्यवाणी , ये 4 टीम होगी सेमी फाइनल में

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

ICC World Cup 2023 : वर्ल्ड कप  का शानदार अंदाज़ में आगाज हो गया है। इस वर्ल्ड कप में कुल 48 मैच खेले जाएंगे जो 10 टीमों के बीच होंगे।  10 मे से चार टीमें ही सेमीफाइनल तक पहुँचती है और एक्सपर्ट के बीच भयंकर डिसकशंस चालु हो गया है सभी अपनी-अपनी राय दे रहें हैं। इन सब के बीच एक चौकाने वाली बात सामने आई है की काशी (Kashi) के ज्योतिषाचार्य ने भी ग्रहों के चाल और नक्षत्रों के आधार पर सेमीफाइनल तक पहुंचने वाली चार टीमों के बारे में भविष्याणी कर डाली है।

ICC World Cup 2023

वर्ल्ड कप के विश्व विजेता

ज्योतिषाचार्य पंडित संजय उपाध्याय के अनुसार, भारत के अलावा आस्ट्रेलिया,इंग्लैंड और पाकिस्तान इस वर्ल्ड कप ( World Cup ) की टॉप-4 टीमें रहने वाली है।  इनके बीच सेमीफाइनल का मैच हो सकता है। आपको बता दे की काशी के ज्योतिषाचार्य ने वर्ल्ड कप के विश्व विजेता ( World Champion )  के लिए भी एक बेहद ख़ास और बड़ी भविष्यवाणी की थी। संजय उपाध्याय ने पूरे ग्रहो को देखते हुए उनकी चाल के आधार पर बताया कि ” इस बार बृहस्पति मंगल की राशि मेष में है और शनि अपने मूल त्रिकोण कुम्भ राशि में बैठे है, ऐसे में भारत न सिर्फ सेमीफाइल बल्कि उसे जीतकर फाइनल तक का सफर करेगा। ”

world cup 2023

ये भी पढ़ेज्योतिषी ने की भविष्यवाणी, 2023 World Cup होगा इनके नाम !

 

सेमीफाइनल का रास्ता मंगल तय करेगा ?

आपको बता दे इंग्लैंड की अगर हम बात करें तो 2019 में पहली बार जब इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप जीता था तब उस समय बृहस्पति मंगल की राशि में बैठे थे और ज्योतिष में मंगल को खेल का ग्रह  माना जाता है।और अगर  बृहस्पति मंगल की राशि मे हो तो संयोग एक बेहतर संयोग होता है जो जीत दिलाता है। इंग्लैंड को लेकर इस बार भी ऐसी ही कुछ स्तिथियाँ नज़र आ रही  है यही कारन है इंग्लैंड के भी सेमीफाइनल तक पहुंचने के पूरे आसार है।